Move to Jagran APP

विक्की कौशल ने पंजाबी सॉन्ग पर की मस्ती, देखें वायरल वीडियो

विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ ही में घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर दोनों ने कई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 11:41 AM (IST)
विक्की कौशल ने पंजाबी सॉन्ग पर की मस्ती, देखें वायरल वीडियो
Vicky Kaushal has fun on Punjabi song. photo source @vickykaushal09 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ ही में घूमते हुए स्पॉट किया जाता है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर दोनों ने कई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।

loksabha election banner

इस बीच उनकी एक वीडियो सोशल मीाडिया पर वायरल हो रहा है,जिसमें वो एक पंजाबी सॉन्ग पर मस्ती करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता विक्की कौशल कार में बैठकर सुरिदंर कौर और रमेश रंगीला का पंजाबी गाना मित्रां दा चालिया ट्रक गा रहे हैं। वीडियो में विक्की ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड शर्ट के साथ ब्लैक कैप और डार्क सनग्लाज लगा दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो में उनके फेस एक्सप्रेशन भी फैंस का दिल जीत रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by NDOSH ❀ sᴀ 🇸🇦 (@vickykaushal_ksa)

वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कटरीना और विक्की कौशल इस साल दिसंबर में राजस्थान की पिंक सिटी स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं रिपोर्ट में दावा किया गया था कि विक्की ने अगली साल 2022 मई में शादी करने की इच्छा जताई थी। लेकिन कटरीना इसके लिए तैयार नहीं थीं।

Vicky

वहीं कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म टाइगर फ्रेचाइंजी की फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो पाकिस्तानी एजेंट का भूमिका में नजर आ सकती हैं। तो सलमान खान रॉ के एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं।

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। इसके अलावा कटरीना फिल्म फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं। बात अगर विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की करें तो वो महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.