मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता विक्‍की कौशल के नाम एक और उपलब्धि दर्ज हो गई है। दरअसल, उनकी फिल्‍म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने रिकार्ड कायम करते हुए लगातार 100 दिन चलने वाली फिल्‍म बन गई है। फिल्‍म की अभिनेत्री यामी गौतम ने इस गर्व की बात कहते हुए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है।

आदित्‍य धर के निर्देशन बनी फिल्‍म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की अपार सफलता से इसके मेकर्स बहुत खुश हैं। 11 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्‍म ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्‍म ने ऐसा कर रिकॉर्ड बना दिया है। इस खुशी को साझा करते हुए फिल्‍म में लीड रोल निभाने वाली अभिनेत्री यामी गौतम ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि यह सभी के लिए गर्व की बात है।


यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर करते हुए टीम को बधाई दी है। उन्‍होंने कहा कि अभी तक का समय बहुत अच्छा रहा। यह बहुत बड़ी बात है कि उरी थियेटर्स में 100 दिन तक काबिज रही। उन्‍होंने कहा कि निर्देशक आदित्य धर की बड़ी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस फिल्म में ऐसा रोल प्ले करने का मौका दिया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This team ❤️❤️❤️ #100daysofURITHESURGICALSTRIKE 🙏🏻💫

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

इसके अलावा फिल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखते हुए बताया कि फिल्‍म ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं। उन्‍होंने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा कि जहां फिल्‍में पर्दे पर 10 दिन भी नहीं टिक पाती हैं वहीं इस फिल्‍म ने इतिहास रचा है। मेकर्स के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है।

फिल्म में कश्‍मीर के उरी सेक्‍टर में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक की कहानी को दिखाया गया है। फिल्‍म में भारतीय सेना पाकिस्तान की सीमा में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है और अपने शहीद जवानों की मौत का बदला लेती है। खबरों के मुताबिक अबतक भारतीय बाजार में यह फिल्म करीब 244 करोड़ रुपयों की कमाई कर चुकी है। इसे बनाने में करीब 25 करोड़ का खर्च आया था।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप