Move to Jagran APP

Vicky Kaushal की फैन ने किया उन्हें इग्नोर, एक्टर ने दिया ये दिल जीतने वाला जवाब

Vicky Kaushal की एक फैन ने उन्हें रेस्टोरेंट में देखा लेकिन उन्हें इग्नोर कर दिया। जानें क्यो?

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 10:24 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 10:24 AM (IST)
Vicky Kaushal की फैन ने किया उन्हें इग्नोर, एक्टर ने दिया ये दिल जीतने वाला जवाब
Vicky Kaushal की फैन ने किया उन्हें इग्नोर, एक्टर ने दिया ये दिल जीतने वाला जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। आपने अक्सर देखा होगा स्टार्स जहां भी जाते हैं उनके चाहने वाले उन्हें घेर लेते हैं। कई बार तो आलम ये होता है की अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए फैन्स के बीच धक्का-मुक्की तक हो जाती है। लेकिन बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ उल्टा हुआ। विक्की कौशल की एक फैन ने उन्हें रेस्टोरेंट में देखा लेकिन उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखते हुए उन्हें इग्नोर कर दिया। इस बात का पता तब चला जब फैन के पति ने विक्की को टैग करते हुए एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

loksabha election banner

दरअसल, विक्की एक कैफे में बैठे हुए थे उस वक्त उनकी एक फैन भी उनकी पास वाली टेबल पर बैठ थी। फैन ने विक्की को देखा लेकिन उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखते हुए उन्हें डिस्टर्ब करना ठीक नहीं समझा। उस वक्त महिला ने विक्की से कोई बात नहीं की। बाद में महिला ने पति ने विक्की को टैग करते हुए ये पूरा मूमेंट शेयर किया।

पती ने ट्वीट करते हुए लिखा, विक्की कौशल आज मेरी पत्नी ने आपको जैम जैम कैफे में देखा। आप मेरे पत्नी की बगल वाली टेबल पर ही बैठे हुए थे। लेकिन पत्नी शर्म की वजह से आपसे बात करने नहीं आई। इसके अलावा उसने सोचा कि स्टार्स को भी प्राइवेसी दी जानी चाहिए। मैं उसकी तरह से आपको हाय बोल रहा हूं। हमें आपकी एक्टिंग बहुत पसंद है... अपना ख्याल रखिएगा।

जब विक्की को इस बात का पता चला तो उन्होंने भी अपनी फैन की जमकर तारीफ की और उन्हें प्यार दिया। उन्होंने लिखा, मैं इस बात की सरहाना करता हूं कि उन्होंने मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखा। आगे से जब भी वो चाहें मुझसे आकर बात कर सकती हैं। उनसे बात करके मुझे खुशी होगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.