Move to Jagran APP

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी पर ऐसा है हरलीन सेठी का रिएक्शन, दोस्त ने बताया

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के काफी चर्चे हैं। खबरों की मानें तो विक्की और कटरीना की शादी अगले महीने होने वाली है हालांकि अब तक इस खबर को लेकर न तो विक्की ने कोई प्रतिक्रिया दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 12:46 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 12:46 PM (IST)
विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी पर ऐसा है हरलीन सेठी का रिएक्शन, दोस्त ने बताया
Photo Credit - Harleena Sethi Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के काफी चर्चे हैं। खबरों की मानें तो विक्की और कटरीना की शादी अगले महीने होने वाली है, हालांकि अब तक इस खबर को लेकर न तो विक्की ने कोई प्रतिक्रिया दी है और न ही कटरीना ने, लेकिन दोनों की तरफ से इन खबरों पर कोई खंडन भी नहीं आया है इसलिए माना जा रहा है कि दोनों अगली महीने शादी कें बंधन में बंधने वाले हैं। कटरीना और विक्की की शादी का फैंस बसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

loksabha election banner

वहीं इसी बीच विक्की की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का भी रिएक्शन सामने आया है। हरलीन ने ख़ुद इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनकी दोस्त ने बताया है कि विक्की और कटरीना की शादी पर हरलीन का क्या रिएक्शन है। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक हरलीन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। विक्की और हरलीन के कॉमन दोस्त ने वेबसाइट से बातचीत में बताया, ‘हरलीन मूव ऑन कर चुकी है। अब वो पूरी तरह से अपने काम में डूबी हुई है। एकता कपूर के ‘द टेस्टट केस 2’ को लेकर वो काफी एक्साइटेड है। हाल ही में उसने किसी फिल्म का एक गाना भी शूट किया है और एक वेब शो के लिए उसकी बातचीत भी चल रही है। एकता के पिछले शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के लिए हरलीन की काफी तारीफ भी हुई थी’।

आपको बता दें कि कटरीना को डेट करने से पहले विक्की हरलीन सेठी को डेट करते थे। दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया उसके बाद विकी कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज होने के बाद दोनों अलग हो हए। खबरों की मानें तो हरलीन सेठी ने का मनना था कि विकी कौशल का व्यवहार उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की रिलीज के बाद काफी बदल गया था। इसके चलते दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

View this post on Instagram

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.