Move to Jagran APP

विकी कौशल के भाई सनी कौशल का खुलासा, विकी की गर्लफ्रेंड को करते थे पसंद!

Sunny Kaushal Says Once He Had A Crush On Vicky Girlfriend सनी कौशल इन दिनों अपनी वेब-सीरीज़ द फॉरगॉटन आर्मी आज़ादी के लिए की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 10:36 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 10:36 AM (IST)
विकी कौशल के भाई सनी कौशल का खुलासा, विकी की गर्लफ्रेंड को करते थे पसंद!
विकी कौशल के भाई सनी कौशल का खुलासा, विकी की गर्लफ्रेंड को करते थे पसंद!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सनी कौशल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक बार उनका दिल भाई विकी कौशल की गर्लफ्रेंड पर आ गया थाl उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी कि उनका भाई उसी लड़की को डेट कर रहा हैं और इस बारे में उन्होंने कभी भी अपने भाई को नहीं बताया।

loksabha election banner

सनी कौशल ने यह बातें बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कही हैl इस बारे में बताते हुए सनी कौशल ने कहा, ‘हां, लेकिन मुझे पता नहीं था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड है। मुझे बाद में मुझे बाद में पता चला कि वे डेट कर रहे थे।’ सनी ने कहा कि उन्होंने कभी भी विकी को अपनी भावनाओं के बारे में नहीं बताया।

 

View this post on Instagram

All them sibling tings 🔥 For #GraziaMillennialAwards2019 @graziaindia with @vickykaushal09 Styling: @amandeepkaur87 📸: @trishasarang #issavibe

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez) on

जब उनसे पूछा गया कि विकी को इंटरव्यू देखने के बाद पता चल जाएगा, तो सनी ने हंसते हुए कहा, ‘वह यह नहीं जान पाएगा कि कौन-सी वाली है।’ इससे पहले आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि उन्हें विकी के भाई के रूप में पहचाने जाने पर गर्व है पर वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खुद की जगह बनाना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

Over and out. #TheForgottenArmy, trailer out now. link in bio @primevideoin @kabirkhankk @sharvari

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez) on

इस बारे में बताते हुए सनी कहते है, ‘समाज में अपनी पहचान बनाने के लिए एक बहुत मजबूत बनना पड़ता है। मुझे विकी का भाई कहा जाता है यह मेरे लिए गर्व की बात है क्योंकि इससे पता चलता है कि विकी ने अपनी पहचान कितनी अच्छी बनाई है लेकिन मुझे इस बात की परवाह है कि मेरी अपनी पहचान कब होगी। यह ऐसी चीज है जो आपके पास हमेशा होनी चाहिए फिर चाहे आप किसी भी क्षेत्र में क्यों न हों, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।’

 

View this post on Instagram

Kal sunai degi azaadi ki dhun! The Freedom Anthem, #AzaadiKeLiye, song out tomorrow. Listen #FirstOn @amazonprimemusicin @primevideoin @kabirkhankk @sharvari @ipritamofficial @arijitsingh @tusharjoshiii @kausarMunir @shlokelal

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez) on

सनी को आखिरी बार भांगड़ा पा ले में देखा गया था, इन दिनों वह अपनी वेब-सीरीज़ द फॉरगॉटन आर्मी: आज़ादी के लिए की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे है। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज (आईएनए) के सैनिकों की कहानी बताई गई है, जिन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.