नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेटिंग की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। खबरों की मानें तो दोनों पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं, हालांकि न कटरीना की तरफ से अभी तक इन खबरों पर कोई रिएक्शन आया है और ना ही विक्की कौशल की तरफ से। चर्चा तो ये तक है कि दोनों ने सीक्रेटली सगाई भी कर ली है, लेकिन कुछ दिन पहले विक्की कौशल के पापा ने एक बयान जारी कर इन खबरों को गलत बताया। इन सारी खबरों के बीच विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने कटरीना कैफ के लिए कुछ ऐसा कहा है जिसे पढ़कर शायद एक्ट्रेस को अच्छा लगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में जब सनी से विक्की और कटरीना की सगाई के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा, ‘ये बहुत फनी था, जब हम लोग सोकर उठे और हमने ये खबरें पढ़ीं तो हम सब हंस रहे थे’। सनी से जब पूछ गया कि क्या वो कभी कटरीना से पर्सनली मिले हैं वो कैसी हैं? इस पर सनी ने जवाब दिया, ‘जब The Forgotten Army’ रिलीज़ हुई थी तब मैं उनसे मिला था। वो तब वहीं थीं, वो कबीर ख़ान की अच्छी दोस्त हैं मैं उनसे कई बार मिल चुका हूं वो बहुत स्वीट हैं’।

इस एक्टर ने अफेयर को किया था कन्फर्म 

विक्की और कटरीना ने ख़ुद भले ही अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया हो लेकिन कुछ समय पहले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने ये कन्फर्म कर दिया था कि कटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। Zoom ‘By Invite Only Season 2’ में बातचीत में हर्षवर्धन ने बताया था, ‘कटरीना और विक्की कौशल साथ हैं, उनके बारे में जो खबरें चल रही हैं वो सच हैं। मुझे लगता है ये बताने के बाद अब मेरे लिए परेशानी खड़ी होनी वाली है?शायद!’। खबरें आई थीं कि हर्षवर्धन के इस बयान के बाद कटरीना अपसेट भी हो गई थीं।

Edited By: Nazneen Ahmed