नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर विक्की कौशल बीते कई दिनों से अलग-अलग वजहों से चर्चा में हैं। हाल ही में उन्हें ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में बेहतरीन एक्टिंग लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड का मिला है। वहीं दूसरी तरफ वो करण जौहर की पार्टी को लेकर खबरों में हैं। करण की पार्टी के वीडियो में विक्की जिस हालत में लोगों ने उसकी जमकर आलोचना की थी। लोगों का आरोप था की विक्की ने ड्रग्स ले रखा था।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। यहां तक की शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह ने भी पार्टी में मौजूद सभी स्टार्स पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया। लेकिन विक्की ने इस पर अब तक कोई बयान नहीं दिया। पर हाल में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में विक्की से उस वीडियो के बारे में पूछ गया तो उन्होंने बताया, ‘मुझे लगता है जो लोग आपको पर्सनली नहीं जानते हैं वो कुछ देखते हैं और आपके बारे में राय बना लेते हैं। ये ठीक है क्योंकि हम सब ये कहीं ना कहीं ये करते हैं। लेकिन कई बार जब आप बिना कुछ समझे सामने वाले के बारे में कुछ भी बोले देते हैं, वो ठीक नहीं होता है।

एक्टर ने बताया, हम सब जानते थे कि वो वीडियो शूट हो रहा है हम सब जानते थे कि करण वीडियो बना रहा है। इतना ही नहीं वीडियो शूट होने से पांच मिनट पहले करण की मां वहां मौजूद थीं। फिर वो वीडियो रिलीज हुआ। अगले दिन मैं अरुणाचल प्रदेश चला गया और वहां आर्मी के साथ रहा। वहां नेटवर्क की प्रॉब्लम थी इसिलए मैं सब बातों से अंजान था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

♠️🖤♣️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

'चार दिन के बाद जब मैं वापस आया तो मैंने ट्विटर चेक किया और मैंने सोचा क्या? एफआईआर? ओपन लेटर...ये सब क्या है? फिर मैंने अपनी फैमिली से पूछा आपको इस बारे में पता था उन्होंने कहा हां, लेकिन हम तुम्हें परेशान नहीं करना चाहते थे। हां लेकिन इसका बात ने मुझे इफेक्ट किया'।

विक्की ने बताया, कुछ दिन पहले ही मुझे डेंगू हुआ था और मैं उससे रिकवर कर रहा था। वीडियो देखने बाद जिन लोगों को मेरी तबीयत के बारे में पता था उन्होंने मेरा हालचाल लिया। मेरी तबीयत के बारे में पूछा। एक्टर ने कहा, कई बार आप स्टार होने की कीमत चुकाते हैं। लोग बिना सोचे समझे ये अंदाजा लगा लेतें हैं कि ये तो स्टार है इसने तो ये किया ही होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

🐣

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप