Move to Jagran APP

विक्की कौशल Katrina Kaif के लिए बने परफेक्ट हसबैंड, श्वेता बच्चन की पार्टी में किया ये खास काम, देखें वीडियो

Vicky Kaushal Katrina Kaif Video विक्की कौशल और कटरीना कैफ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें श्वेता बच्चन की पार्टी से निकलते हुए देखा जा सकता है।उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 17 Mar 2023 01:27 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2023 01:27 PM (IST)
Vicky Kaushal Katrina Kaif Video: विक्की कौशल फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal Katrina Kaif Video: विक्की कौशल बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक है। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपने तस्वीरें और वीडियो के माध्यम से कपल गोल सेट करते रहते हैं। उनका फैशन गेम भी हमेशा ऊंचा होता है। दोनों श्वेता बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर दी गई पार्टी में अमिताभ बच्चन के घर पर बीती रात उपस्थित थे। दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे थे।

विक्की कौशल कटरीना कैफ के लिए बने प्रोटेक्टिव हस्बैंड

एक बार फिर विक्की कौशल कटरीना कैफ के लिए प्रोटेक्टिव हस्बैंड की भूमिका में नजर आए। पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें विक्की कौशल और कटरीना कैफ को श्वेता बच्चन के घर से निकलते हुए देखा जा सकता है। कटरीना ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है। वहीं, विक्की कौशल ने ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहन रखी है। दोनों अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रहे हैं। इस अवसर पर विक्की कौशल अपनी पत्नी के लिए कार का दरवाजा खोलते नजर आए और तब तक वहां खड़े रहे, जब तक कटरीना कैफ सुगमता से कार के अंदर बैठ नहीं गई। इसके बाद उन्होंने गाड़ी का दरवाजा बंद किया और वह उनकी बगल में जाकर बैठ गए।

Alanna Panday और आईवोर मैकक्रे की शादी की पहली तस्वीर जारी, फैंस ने दी बधाई

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ को हाल ही में फिल्म फोन बूथ में देखा गया था

कटरीना कैफ को हाल ही में फिल्म फोन बूथ में देखा गया था। इसमें उनके अलावा ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी की अहम भूमिका थी। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया था। विक्की कौशल ने हाल ही में सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर पूरी किए हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी है।

कुंडली भाग्य की Anjum Fakih कर रही हैं रोहित को डेट, खूबसूरत तस्वीर शेयर कर किया रिश्ते को ऑफिशियल

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी काफी पसंद की जाती है

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं। दोनों का अंदाज फैंस को भी काफी पसंद आता है। दोनों की वीडियो पर कई लोगों ने दिलचस्प कमेंट किए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.