नई दिल्ली, जेएनएन। आमतौर पर जब आप किसी से पूछते हैं कि आप कहां के हो? तो सामने वाला आपको उस जगह, शहर या गांव का नाम बताता है, जहां वो ताल्लुक़ रखता है। लेकिन हाल ही में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर विक्की कौशल की मुलाकात एक ऐसे बच्चे से हुई जिसने विक्की के ये सवाल करने पर ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गई। विक्की हाल ही में अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘पछताओगे’ (Pachtaoge) का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ नोरा फतेही भी थीं। यहां विक्की की मुलाकात एक बच्चे से हुई जिसने विक्की से खूब सारी बातें कीं।

बतों-बातों में विक्की ने बच्चे से पूछा, आप के हैं? इस पर बच्चे ने ऐसा मज़ेदार जवाब दिया जिसे पढ़कर आपको भी हंसी आ जाएगी। वक्की के सवाल पर बच्चे ने कहा ‘घर से’। इस पूरी बातचीत का एक स्क्रीनशॉनट विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में दोनों की काफी क्यूट लग रहे हैं।

आपको बता दें कि विक्की कौशल और नोरा इन दिनों अपने सुपर हिट सॉन्ग ‘पछताओगे’ (Pachtaoge) का प्रमोशन कर रहे हैं। ये गाना हाल ही में रिलीज किया गया है और अब तक इसे 4 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। रिलीज होते ही ये गाना वायरल हो गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवज़ दी है। वर्क फ्रंक की बात करें तो हाल में नोरा,जॉन अब्राहिम की फिल्म 'बाटला हाउस' में नजर आई थीं। वहीं विक्की जल्द 'सैम' फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This kid has surely engrossed #vickykaushal ❤ #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप