Move to Jagran APP

विक्की कौशल और सारा अली खान ने खत्म की अनटाइटल्ड फिल्म के इंदौर शेड्यूल की शूटिंग, देखें तस्वीर

विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान बीते दिसंबर से इंदौर में अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। अब शनिवार को शारिब हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें सारा अली खान विक्की कौशल समेत पूरी क्रू टीम नजर आ रही है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 10:56 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 10:56 AM (IST)
विक्की कौशल और सारा अली खान ने खत्म की अनटाइटल्ड फिल्म के इंदौर शेड्यूल की शूटिंग, देखें तस्वीर
Vicky Kaushal and Sara Ali Khan wrap-up Indore schedule of untitled film, see pics

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान बीते दिसंबर से इंदौर में अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। जिसकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब शनिवार को शारिब हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें सारा अली खान, विक्की कौशल समेत पूरी क्रू टीम नजर आ रही है।

loksabha election banner

इन तस्वीरों को देख कर मालूम होता है कि फिल्म कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म कर लिया है। शारिब हाशमी द्वारा शेयर इन तस्वीरों में फिल्म निर्देशक लक्ष्मण उकेटा, अभिनेता विक्की कौशल, सारा अली खान और फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर शारिब ने कैप्शन सभी की तारीफ करते हुए कैप्शन लिखा, इस खूबसूरत (अभी तक बिना टाइटल्ड वाली) फिल्म के सेट पर मैडॉक फिल्म्स और पूजा विजान द्वारा निर्मित एक ड्रीम टीम के साथ खूबसूरत यादें बनाईं।

View this post on Instagram

A post shared by Sharib Hashmi (@mrfilmistaani)

सभी का किया धन्यवाद

अभिनेता ने आगे निर्देशक की तारीफ करते हुए लिखा, निर्देशक साहब लक्ष्मण उकेटा सर मतलब आपने दिल जीत लिया और विक्की कौशल अब मैं आपका और बड़ा फैन हो गया हूं। आपके सभी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

सीखे नए इदौरी शब्द

शारिब ने डायलेक्ट कोच का धन्यवाद करते हुए लिखा, प्रतीक्षा जी नए-नए इंदौरी शब्द सीखने के लिए बहुत शुक्रिया और इस फिल्म की पूरी टीम का धन्यवाद जिन्होंने इस यात्रा को इतना सहज और यादगार बनाया।

वायरल हुई सेट के तस्वीर

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर विक्की और सारा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें विक्की बाइक चलते दिख रहे हैं और सारा अली खान उनके पीछे बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद एक शख्स ने फिल्म निर्मता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और कहा कि फिल्म में जिस बाइक का इस्तेमाल किया गया है, वो उसकी बाइक की नंबर प्लेट है और उनके नाम पर रजिस्ट्रर्ड है। इसका इस्तेमाल बिना उसकी अनुमति के किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.