नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी होने पर अब बस कुछ ही समय बाकि है। यह दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेंगे। इनकी शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए हैं, लेकिन इस बीच खबर सामने आई हैं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी में सलमान खान के परिवार को इनवाइट नहीं किया है।

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने जानकारी दी थी कि अर्पिता और अल्वीरा खान अपने पतियों के साथ कटरीना कैफ और विक्की कौशल में हिस्सा लेंगी, लेकिन अब सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने बताया है कि उन्हें शादी का इनविटेशन ही नहीं मिला है। अर्पिता खान ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उनसे कटीरना कैफ की शादी को लेकर सवाल किया।

अर्पिता खान ने अफवाहें फैलाने वाले लोगों पर गुस्सा जाहिर किया और कहा,'कौन इस तरह की खबरें चला रहा है बिना किसी आधार के। जब हमें इनवाइट ही नहीं किया गया है तो हम शादी में कैसे जा सकते हैं ?' बात करें कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तो यह दोनों जल्दी ही सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं अब इन दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो गई हैं और कल से शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। शादी में आने वाले मेहमानों के लिए खासतौर पर एक नोट दिया गया है। जिसमें लिखा गया है कि मेहमानों को शादी में क्या करना है और क्या नहीं।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट बनाने की कोशिश की है। यही वजह रही कि अब तक बॉलीवुड के इस स्टार कपल की शादी का कार्ड तक फैंस के सामने नहीं आ सका था, लेकिन अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का कार्ड सामने आया है। यह दोनों 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है।

इनके शादी के कार्ड को bollywood.color नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। विक्की और कटरीना की शादी का कार्ड पेस्टल थीम पर डिजाइन किया गया है। वहीं कार्ड में गोल्डन कलर से विक्की और कैटरीना का नाम लिखा हुआ है, जिसे फूलों से सजाया गया है। शादी के कार्ड की तस्वीर सामने आने के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस उसको काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी फेवरेट स्टार्स को शादी के लिए बधाई दे रहे हैं।  

Edited By: Anand Kashyap