नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ की शादी को लेकर हर ओर चर्चाओं का बाजार गर्म है। राजस्थान में इन दोनों की शाही शादी की तैयारियां भी जोरों पर चल रही हैं। इन सबके बीच अब बेटी कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां में जुटी उनकी मां सुजैन टरकोटे मुंबई में स्पॉट हुईं हैं। खास बात है कि वह अपने होने वाले दामाद अभिनेता विक्की कौशल की कार में नजर आई हैं।

सिलेब्रेटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुजैन टरकोटे का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह मुंबई स्थित अपने घर के बाहर एक मर्सिडीज कार में नजर आईं। सुजैन टरकोटे कार से बाहर उतरती हुई दिखाई दे रही हैं। खबरों की मानें तो यह मर्सिडीज विक्की कौशल की पुरानी कार है। वीडियो में देख सकते हैं कटरीना कैफ की मां अपने घर के बाहर बिल्डिंग के नीचे खड़ी नजर आ रही हैं।

वह व्हाइट कलर की मर्सिडीज कार ने बाहर निकल रही हैं। वहीं कार की नंबर प्लेट देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा है कि यह विक्की कौशल की पुरानी कार है। गौरतलब है कि विक्की कौशल बहुत बार अपनी इस मर्सिडीज कार के साथ स्पॉट हो चुके हैं। बात करें विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तो, इस समय बी-टाउन का यह सबसे हॉट टॉपिक है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक-एक करके इससे जुड़ी काफी डिटेल मीडिया के सा्मने आ रही हैं। इसी तरह, कुछ दिनों पहले, एक रिपोर्ट से पता चला कि इस कपल ने मेहमानों के लिए शादी की कुछ शर्तें रखी हैं, जिसमें कोई फोटोग्राफी नहीं, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं करना, आदि शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। और उससे पहले, 7 और 8 दिसंबर को परिवार वाले 700 साल पुराने किले से बने रिसॉर्ट - सवाई माधोपुर के 'सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा' में प्री-वेडिंग रस्में आयोजित करने वाले हैं।

इन सबके बीच अब कुछ हस्तियों के विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होने की खबर आई है। वहीं कुछ इस शादी में हिस्सा नहीं लेने वाले हैं। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मेहमान हैं। उनके साथ पति क्रिकेटर विराट कोहली भी शादी में हिस्सा लेने वाले हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के शादी में शामिल होने को लेकर अलग-अलग अफवाहें थीं, लेकिन अब कंफर्म है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में यह दोनों मेहमान के तौर पर नजर आने वाले हैं। वहीं इससे पहले बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान के भी शादी में शामिल होने चर्चा थी, लेकिन अब खबर है कि शाह रुख खान विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे। 

Edited By: Anand Kashyap