Move to Jagran APP

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: दोपहर को हल्दी के बाद अब शुरू हुई संगीत सेरेमनी, बॉलीवुड गानें ने मचाया धमाल

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में चल रही हैं। यह दोनों 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी से पहले अब विक्की और कटरीना की हल्दी और संगीत सेरेमनी से जुड़ी खबरें सामने आई हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 09:18 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 09:18 PM (IST)
Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: दोपहर को हल्दी के बाद अब शुरू हुई संगीत सेरेमनी, बॉलीवुड गानें ने मचाया धमाल
विक्की कौशल और कटरीना कैफ- तस्वीर : Instagram: vickykaushal09admirer

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में चल रही हैं। खबरों की मानें तो यह दोनों 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी से पहले अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ की हल्दी और संगीत सेरेमनी से जुड़ी खबरें सामने आई हैं। इन दोनों की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड गानों ने धमाल मचाया हुआ है।

prime article banner

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ बुधवार को संगीत और हल्दी सेरेमनी हुई है। दोपहार को इस कपल ने अपनी हल्दी सेरेमनी को एन्जॉय किया है। उनकी इस सेरेमनी में 20 से 25 मेहमान ने हिस्सा लिया। वहीं अब यानी रात को विक्की कौशल और कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी शुरू हो गई है। इस सेरेमनी में कई सितारों ने हिस्सा लिया है।

खास बात यह है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड गानें से और भी ज्यादा खास बनाया गया है। उनकी इस सेरेमनी में 80 से 100 मेहमानों ने हिस्सा लिया है। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फंक्शन कल यानी 7 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक 7 तारीख को कटरीना का मेहंदी सेरेमनी हुई थी जिसे विक्की की मां ने होस्ट किया था।

कटरीना कैफ के हाथों पर वीना नागदा ने मेहंदी लगाई। अभिनेत्री के हाथों पर विक्की के नाम की महंदी लगाकर वीना अपने अगले डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो गईं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। इसके अलावा विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी से एक दिन पहले उनका वेडिंग कार्ड भी सामने आ गया है। इस कपल के वेडिंग कार्ड को bollywood.color नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

विक्की और कटरीना की शादी का कार्ड पेस्टल थीम पर डिजाइन किया गया है। वहीं कार्ड में गोल्डन कलर से विक्की और कैटरीना का नाम लिखा हुआ है, जिसे फूलों से सजाया गया है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट बनाने की कोशिश की है। यही वजह रही कि अब तक बॉलीवुड के इस स्टार कपल की शादी का कार्ड तक फैंस के सामने नहीं आ सका था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.