Move to Jagran APP

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, अब वजह आई सामने

अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सुनने को मिलीं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 08:12 PM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 06:50 AM (IST)
कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नहीं पहुंचे अक्षय कुमार, अब वजह आई सामने
अभिनेता विक्की कौशल, अभिनेत्री कटरीना कैफ, अक्षय कुमार- तस्वीर : Instagram: katrinakaifrocks/akshaykumar

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सुनने को मिलीं। कौन-कौन से फिल्मी सितारे इनकी शादी में शामिल होंगे इसको लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म रहा था।

loksabha election banner

अभिनेता अक्षय कुमार के भी कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने को लेकर अफवाहें थीं, लेकिन अब साफ हो गया है कि अक्षय कुमार भी इनकी शादी में शामिल नहीं हुए हैं। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। दरअसल गुरूवार शाम को जहां एक तरह कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के साथ फेरे ले रहे थे वहीं अक्षय कुमार सऊदी अरब में नजर आए।

अक्षय कुमार सऊदी अरब के जेद्दाह में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुचे। इस फेस्टिवल की तस्वीरों को अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से जुड़ी अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अपने कैप्शन में लिखा, 'एक फिल्म प्रेमी होने के नाते मुझे फिल्म निर्माण की दुनिया का जश्न मनाने और वैश्विक फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के लिए उद्घाटन रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होकर सम्मानित और खुशी हुई'।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेता के फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। यह दोनों फिल्म इंडस्ट्री में करीबी दोस्तों में से एक हैं। ऐसे में इन दोनों कलाकारों के फैंस को उम्मीद थी कि कटरीना कैफ की शादी में अक्षय कुमार जरूर नजर आएंगे।

बात करें विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तो इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कुछ देर पहले अपने करीबी दोस्तों को परिवार की उपस्थिति पर सात फेरे लिए हैं। उनकी इस शादी में करीब खान, अंगद बेदी, नेहा धूपिता, मिनी माथुर और गुरदास मान सहित कई कलाकारों ने हिस्सा लिया। इन दोनों की शादी की रस्में सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में 7 तारीख से चल रही थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.