PreviousNext

दिग्गज एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन, बॉलीवुड सदमे में

Publish Date:Thu, 18 May 2017 08:27 AM (IST) | Updated Date:Thu, 18 May 2017 10:36 AM (IST)
दिग्गज एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन, बॉलीवुड सदमे मेंदिग्गज एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन, बॉलीवुड सदमे में
राजश्री प्रोडक्शन की कई यादगार और कामयाब फ़िल्मों में रीमा लागू ने मां के रूप को ज़िंदा किया है।

मुंबई। गुरुवार की सुबह एक मनहूस सी ख़बर लेकर आई है। दिग्गज एक्टर रीमा लागू के निधन की ख़बर। ख़बर है कि बुधवार देर रात उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया जहां दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गयी। इस ख़बर के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी है!

साजन, मैंने प्यार किया, हम साथ-साथ हैं, जुड़वा और पत्थर के फूल जैसी फ़िल्मों में सलमान ख़ान की मां का रोल कर दर्शकों के दिलों को जीतने से पहले ही रीमा लागू 'तू-तू मैं-मैं', 'श्रीमान-श्रीमति' जैसे टीवी सीरियल से भी घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी थीं। एक बातचीत में उन्होंने बताया था कि फ़िल्म वास्तव में डॉन संजय दत्त की मां का रोल निभाना उनके करियर के सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक रहा है! 'कल हो न हो' फ़िल्म में शाह रुख़ ख़ान की मां की भूमिका में भी रीमा ने ज़बरदस्त काम किया है। आख़िरी बार वो टीवी सीरियल 'नाम करण' में दिखी थीं।

यह भी पढ़ें: क्या इन 5 मांओं का कर्ज कभी उतार पायेगा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

रीमा लागू बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पॉपुलर मांओं में से एक के रूप में जानी जाती हैं। राजश्री प्रोडक्शन की कई यादगार और कामयाब फ़िल्मों में रीमा लागू ने मां के रूप को ज़िंदा किया है। बता दें कि रीमा लागू बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए चार बार फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुकी थीं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Vetaran actor Reema Lagoo Passes away(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रीमा लागू समेत क्या इन 5 मांओं का कर्ज कभी उतार पायेगा बॉलीवुड, देखें तस्वीरेंनहीं भूलेगा वो चिढ़ाना, रूठना और फिर मनाना, रीमा लागू को यादकर भावुक हुए राकेश बेदी