रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl कठुआ केस को लेकर कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने ट्विटर पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए थे। करीना कपूर, स्वरा भास्कर और सोनम कपूर ने भी इसको लेकर अपनी बात रखी थी। लेकिन जब बात सरोज खान के कास्टिंग काउच वाले कमेंट को लेकर हुई तो तीनों अभिनेत्रियां बचती नजर आई।

हाल ही में करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर लॉन्च मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान किया गया। इस मौके पर एक ओर जहां स्टारकास्ट ने अपनी इस फिल्म के बारे में मीडिया को जानकारी दी और कई सवालों के जवाब दिए वहीं दूसरी ओर ये तीनों अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच को लेकर चुप रहीं। दरअसल, कार्यक्रम के दौरान मीडिया ने जब कोरियोग्राफर सरोज खान द्वारा कास्टिंग काउच को लेकर दिए कमेंट से जुड़ा सवाल किया तो तीनों ने एक दूसरे को माइक दे दिया और इस सवाल से पल्ला झाड़ लिया। इस सवाल को लेकर करीना कपूर ने गेंद पहले स्वरा भास्कर के पाले में डाल दीl जिसके बाद स्वरा भास्कर ने टिप्पणी न करने के लिए यह कहा कि वह जो भी कहना चाहेंगी, ट्विटर पर लिख देंगी। वही सोनम कपूर ने बात टालने के लिए कहा कि इस समय वह उनकी फिल्मों के प्रचार के लिए इस कार्यक्रम में आई है और जैसे ही वह पत्रकारों से अकेले में बात करेंगी तब वह इस पर बात करेंगी।

यह भी पढ़ें: शादी की बात सुनते ही क्यों करीना के दिमाग में आता है सोनम का नाम

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इन तीनों अभिनेत्रियों ने कठुआ में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म पर रोष व्यक्त किया थाl वहीं सरोज खान ने कहा है कि बॉलीवुड में अगर कास्टिंग काउच होता है तो वह पीड़ित महिला को रोटी भी देता है न कि उसे छोड़ देता है, जिसके बाद बहुत बवाल हुआ था। फिल्म वीरे दी वेडिंग का निर्देशन शशांका घोष ने किया है जो कि 1 जून को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: ये पाउट...102 नॉट आउट: ऋषि कपूर को आजकल ये सब सीखा रहे हैं बिग बी

Posted By: Rahul soni