मुंबई। करीना कपूर ख़ान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' दो दिन बाद, 1 जून को रिलीज़ होने वाली है। पिछले कई दिनों से ये चारों अभिनेत्रियां अपनी इस फ़िल्म के प्रमोशन्स में लगी हुई हैं। फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को भी लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। चार दोस्तों की कहानी ने लोगों को खूब इम्प्रेस किया है। क्यूंकि दो दिनों में फ़िल्म रिलीज़ हो रही है तो अब फ़िल्म के प्रमोशन्स भी बंद हो गए हैं लेकिन, पार्टी तो अभी शुरू हुई है।  

जी हां, बीती रात फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' की वीरे यानि करीना ने अपने घर एक छोटी सी पार्टी रखी थी। करीना की इस पार्टी में उनके असली वीरे पहुंचे। हम बात कर रहे हैं करीना के गर्ल गैंग मलाइका, अमृता और बहन करिश्मा की। कल ये सभी करीना के घर के पास स्पॉट हुए और जहां ये चारों होते हैं पार्टी तो बन ही जाती है।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान के साथ 'भारत' का निर्माण करेंगे ये दोनों टीवी एक्टर्स

करीना के घर इन चारों ने देर रात तक पार्टी की और इस पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की। बॉलीवुड की गर्ल गैंग्स में से इन चारों का यह गैंग सबसे पॉपुलर है। हॉलीडेज़ हो या फिर शॉपिंग या लंच डेट... ये चारों अक्सर साथ दिखाई देती हैं। देखिये बीती रात हुई इनकी पार्टी की अन्दर की तस्वीरें- 

करीना अमृता तो बचपन के दोस्त हैं और इनकी गहरी दोस्ती का सबूत आपको इनकी तस्वीरों में साफ़ नज़र आ जाता होगा। करीना और अमृता साथ में जिम भी जाते हैं और एक दूसरे को फिट रहने के लिए प्रोत्साहित भी करते हैं। पार्टी की इन तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इन चारों ने खूब एन्जॉय किया है। इन चारों के साथ आप मल्लिका भट्ट को भी देख सकते हैं जो मेकअप आर्टिस्ट हैं और इन चारों की बेहद ख़ास दोस्त है।

'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग के दौरान ही करीना की बॉन्डिंग सोनम, स्वरा और शिखा से भी हो गई है और इसका सबूत सोनम की शादी में पूरी तरह से दिखा। वायरल हुए वीडियोज़ और फोटोज़ में आपने देखा ही होगा की सभी अभिनेत्रियां कैसे सोनम के शादी में डांस कर रही थीं। यही नहीं प्रमोशन्स के दौरान भी ये चारों एक दूसरे की कभी तारीफें करते हुए तो कभी एक दूसरे की टांग खींचते हुए नज़र आईं।

अभिनेत्रियां कभी दोस्त नहीं हो सकती, इस फेमस लाइन को करीना और उनकी रील और रियल गर्ल गैंग पूरी तरह से ग़लत साबित करती हैं। यह बात अलग है कि करिश्मा, मलाइका और अमृता सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं मगर, इनकी पॉपुलैरिटी अब भी वैसे ही बरकरार है। फैशन की दुनिया में आज भी मलाइका एक जानी-मानी हस्ती है। 

यह भी पढ़ें: 'धड़क' की रिलीज़ से पहले जाह्नवी कपूर का दिल धड़काने वाला पहला फोटोशूट, तस्वीरें देखिए

फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' की बात की जाए तो इस फ़िल्म ने सुमित व्यास और नीना गुप्ता भी मुख्य किरदार में हैं। इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया है शशांक घोष ने, जिन्होंने इससे पहले सोनम की फ़िल्म 'ख़ूबसूरत' को भी डायरेक्ट किया था। इस फ़िल्म को सोनम की बहन रिया कपूर और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। करीना इससे पहले साल 2016 में फ़िल्म 'उड़ता पंजाब' में दिखाई दी थीं। दो साल बाद उन्हें फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखना काफी एक्साइटेड होगा। फ़िल्म 'वीर दी वेडिंग' के बाद सोनम राजकुमार हिरानी की फ़िल्म 'संजू' जो कि संजय दत्त की बायोपिक है, में रणबीर कपूर के साथ भी दिखाई देंगी। इसके अलावा सोनम अपने पिता अनिल कपूर के साथ फ़िल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में भी नज़र आएंगी।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shikha Sharma