मुंबई। छोटे परदे के रियलिटी शो बिग बॉस में अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए फेमस हुई विवादित पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मालिक ने अपनी करीब सवा तीन साल पुरानी शादी को तोड़ते हुए तलाक ले लिया है।

वीना ने दिसंबर 2013 में कारोबारी असद खत्तक से निकाह किया था और अब उनसे खुला ले लिया है। इस्लामिक कानून के मुताबिक महिला की तरफ़ से तलाक की पेशकश किये जाने को खुला कहते हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक वीना को जनवरी में ही पाकिस्तान में लाहौर की एक अदालत ने तलाक की स्वीकृति दे दी। इस स्वीकृति के तहत वीना को हक़ मेहर ( दहेज के रकम ) का 25 प्रतिशत वापस करना होगा। वीना ने पति के साथ मनमुटाव का आधार बता कर तलाक की अर्जी दी थी। खत्तक ने तलाक की अर्जी के खिलाफ कोई रिप्लाई तक नहीं फ़ाइल की। बताया जाता है कि वीना अपने पति से तीन महीने से अलग रह रही थीं। वो ग्लैमर की दुनिया में वापस जाना चाहती थीं लेकिन असद का कहना था कि वो अपने दोनों बच्चों अबराम और अमाल की देखभाल करें , जिस पर दोनों का अक्सर झगड़ा होता था।

Changing Room से निकला राखी सावंत का वीडियो वायरल, राखी बोली वो मैं नहीं 

 

वीना मलिक ने बिग बॉस के चौथे सीजन में हिस्सा लिया था और शो में उनकी अश्मित पटेल के साथ हुई रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां बटोरी।

Posted By: Manoj Khadilkar