Move to Jagran APP

वरुण ने कहा, 'पापा के सामने किस करने में कोई दिक्कत नहीं'

आज बॉलीवुड की हिंदी सिनेमाओं में 'लिप लॉक' जैसे आम बात हो गई है। बॉलीवुड के न्यू कमर वरुण धवन को भी इससे ऐतराज नहीं है। जी हां वरुण साफ कहते हैं कि उन्हें अपने पिता के सामने भी किस करने में कोई दिक्कत नहीं है।

By Edited By: Published: Sat, 29 Mar 2014 02:07 PM (IST)Updated: Sat, 29 Mar 2014 02:07 PM (IST)
वरुण ने कहा, 'पापा के सामने किस करने में कोई दिक्कत नहीं'

मुंबई। आज बॉलीवुड की हिंदी सिनेमाओं में 'लिप लॉक' जैसे आम बात हो गई है। बॉलीवुड के न्यू कमर वरुण धवन को भी इससे ऐतराज नहीं है। जी हां वरुण साफ कहते हैं कि उन्हें अपने पिता के सामने भी किस करने में कोई दिक्कत नहीं है।

loksabha election banner

वरुण ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें किसी भी फिल्म में लिप लॉक से कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि खाम खा किसिंग सीन पर इतना हंगामा हो जाता है, इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है। आजकल फिल्मों के लिए ये आम बात है।

उन्होंने साफ किया है कि उन्हें अपने पिता के सामने भी ऐसा करने से कोई परहेज नहीं है। आपको बता दें कि वरुण अपनी आने वाली फिल्म मैं तेरा हीरो में पांच किसिंग सीन देते हैं। उनका मानना है कि फिल्मों के लिए ये जरूरी है। फिल्म चार अप्रैल को रिलीज हो रही है।

पढ़ें : अमिताभ मेरे असली हीरो

पढ़ें : वरुण के करीब आई नरगिस, जलने लगे उदय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.