Move to Jagran APP

Varun Dhawan ने गोविंदा को दी जन्मदिन की बधाई, ओरिजिनल 'कुली नम्बर 1' एक्टर ने दिया यह जवाब

गोविंदा ने 21 दिसम्बर को अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी जिसमें ची-ची की पत्नी सुनीता आहूजा शक्ति कपूर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने गोविंदा की फ़िल्मों के गानों पर जमकर डांस किया

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 08:15 PM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 07:57 AM (IST)
Varun Dhawan ने गोविंदा को दी जन्मदिन की बधाई, ओरिजिनल 'कुली नम्बर 1' एक्टर ने दिया यह जवाब
डेविड धवन के साथ वरुण और गोविंदा। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। निर्देशक डेविड धवन के साथ अपने रिश्तों के उतार-चढ़ाव पर गोविंदा मीडिया इंटरव्यूज़ में खुलकर बोलते रहे हैं, मगर इसके बावजूद डेविड के बेटे वरुण धवन के साथ गोविंदा एक हेल्दी रिलेशन रखते हैं। हाल ही में गोविंदा के वरुण ने जन्मदिन की बधाई दी तो ओरिजिनल कुली नम्बर एक्टर ने प्यार से जवाब दिया। 

loksabha election banner

गोविंदा ने 21 दिसम्बर को अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी, जिसमें ची-ची की पत्नी सुनीता आहूजा, शक्ति कपूर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने गोविंदा की फ़िल्मों के गानों पर जमकर डांस किया, जिसके वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब देखे गये। फैंस और सह-कलाकारों ने गोविंदा को जन्मदिन की बधाई दी। अब वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए गोविंदा को जन्मदिन विश करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे टू ओरिजिनल कुली नम्बर 1। इसके साथ वरुण ने फ़िल्म की शूटिंग की एक फोटो भी शेयर की, जिसमें गोविंदा और डेविड साथ दिखायी दे रहे थे। वरुण की बधाई की इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी में शामिल करते हुए गोविंदा ने जवाब दिया- थैंक यू बेटा।

 

बता दें, गोविंदा की फ़िल्म कुली नम्बर 1 के रीमेक में वरुण धवन ने उनकी जगह ली है। इस फ़िल्म को डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया है। वहीं, करिश्मा कपूर को सारा अली ख़ान ने रिप्लेस किया है। फ़िल्म 25 दिसम्बर को अमेज़न प्राइम पर आ रही है। 

गोविंदा और डेविड धवन ने अस्सी और नब्बे के दशक में कई हिट फ़िल्मों में काम किया था। डेविड धवन के निर्देशन में ही गोविंदा ने कॉमेडी फ़िल्मों को एक अलग मायने दिये थे। हालांकि, बाद में दोनों के संबंध बिगड़ गये थे। स्पॉटबॉय के अनुसार, डेविड ने कहा था कि गोविंदा के साथ उनके संबंध पहले जैसे नहीं रहे। इस पर कमेंट करते हुए गोविंदा ने इंडिया टीवी के एक इंटरव्यू में कहा था- वो यह सवाल मुझसे तब ही कर सकते हैं, जब उनका बेटा उनके साथ 17 फ़िल्में कर ले। मुझे नहीं लगता कि वो उनके साथ 17 फ़िल्में करेगा, क्योंकि आख़िरकार वो डेविड धवन का बेटा है। 

अपने पिता डेविड के साथ वरुण की यह तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले मैं तेरा हीरो और जुड़वा 2 में वरुण काम कर चुके हैं, जिन्हें डेविड ने ही डायरेक्ट किया था। जुड़वा 2 डेविड निर्देशित सलमान ख़ान की फ़िल्म जुड़वा का रीमेक थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.