मुंबई। वरुण धवन ने साल 2012 में फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। बहुत ही कम समय में उन्होंने ना कि सिर्फ़ बॉलीवुड को बेहतरीन फ़िल्में दीं बल्कि, आम जनता के दिलों पर भी राज किया। हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'जुड़वा 2' की सक्सेस मना रहे वरुण धवन के लिए सेलिब्रेशन का एक और मौका आया है और यह मौका है उनका मोम का पुतला!

अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं, दुनिया भर में मशहूर सेलेब्रिटीज़ के वैक्स स्टेचू के म्यूज़ियम मैडम तुसाद की। जी हां, वरुण का मोम का जुड़वा हांग कांग के मैडम तुसाद के म्यूज़ियम में नज़र आने वाला है। यह ख़बर वरुण के मेंटर और फ़िल्ममेकर करण जोहर ने अपने ट्वीटर के ज़रिये शेयर की। उन्होंने वरुण की तस्वीर के साथ इस गुड न्यूज़ को लोगों के सामने पेश किया और लिखा- 

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान समेत आपके इन फेवरेट स्टार्स की दीवाली पार्टी शुरू, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि हांग कांग के मैडम तुसाद में वरुण धवन पहले बॉलीवुड स्टार हैं जिनका वैक्स स्टेचू बन रहा है। वरुण के अलावा हाल ही में लेजेंड सिंगर आशा भोसले का भी वैक्स स्टेचू तैयार किया गया जो दिल्ली के मैडम तुसाद का हिस्सा हैं।

यही नहीं, हिंदी सिनेमा पर लंबे समय तक राज़ करने वाली अभिनेत्री मधुबाला का भी मोम का पुतला हाल ही में दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लांच किया गया। ख़ूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला का पुतला फिल्म ‘मुगल-ए-आज़म' में उनके चर्चित किरदार अनारकली के लुक जैसा है।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर और अनिल कपूर की जोड़ी आएगी अब सिल्वर स्क्रीन पर, यहां जानिये सारी डिटेल्स

वैक्स म्यूजियम में झक्कास हीरो अनिल कपूर का वैक्स स्टैच्यू भी हाल ही में शामिल हुआ है। यह स्टेचू सिंगापूर के मैडम तुसाद का हिस्सा है। अनिल का यह स्टैच्यू उनकी एवरग्रीन एनर्जेटिक स्माइल और सूट-बूट के साथ दिखाई दे रहा है।

डोला रे डोला, दीवानी मस्तानी, अगर तुम मिल जाओ, सुन रहा है न तू...जैसे गानों में अपनी आवाज़ का जादू चलाने वाली श्रेया घोषाल ने भी कुछ महीनों पहले यह ख़बर सबके साथ शेयर की थी कि उनकी मोम की प्रतिमा दिल्ली के मैडम तुसाद में होगी।

जहां, इतने सारे सेलेब्स हैं वहां बाहुबली क्यों पीछे रहे। आपको बता दें कि फ़िल्म 'बाहुबली' में अपने अभिनय और वीरता से सभी को इम्प्रेस करने वाले प्रभास का वैक्स स्टेचू भी बैंकाक के मैडम तुसाद में होगा। 

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस