मुंबई। वरुण धवन आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'दिलवाले' के प्रमोशन में बिजी हैं। वो साथ ही भाई रोहित धवन की निर्देशित फिल्म 'ढिशूम' की शूटिंग भी कर रहे हैं।

ये क्या, जरा सी बात पर सोनाक्षी ने रणवीर को मार दिया तमाचा

वरुण जल्द ही अपने पापा और निर्देशक डेविड धवन के साथ भी काम करेंगे। वरुण ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, ऐसा कुछ हमारे दिमाग में है। मैं अपने पापा के साथ काम करूंगा। लेकिन फिलहाल इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। हालांकि फिलहाल इसपर काम आगे बढ़ रहा है।'

पिछले दिनों खबर आईं थी कि डेविड धवन एक साउथ फिल्म की रीमेक बनाने जा रहे है। इस बात की अटकलें जोरों पर हैं कि वो वरुण को इसी फिल्म में लेंगे।

वरुण इससे पहले भी अपने पापा की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में काम कर चुके हैं। उस फिल्म में उनके ऑपोजिट इलियाना डिक्रूज और नरगिस फाखरी थी।

पिछले दिनों दिलवाले में वरुण का गाना 'मनमा इमोसन जागे रे' रिलीज हुआ था। दर्शकों की तरफ से गाने को मिल रहे रिस्पॉन्स से वरुण काफी खुश हैं।

वरुण ने कहा, 'गाने को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। दर्शकों की तरफ से ऐसा पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलना वाकई खुशी की बात है। अब मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को फिल्म देखकर भी मजा आएगा।'

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'दिलवाले' में शाहरुख खान, काजोल, वरुण और कृति सैनन लीड रोल्स में हैं। फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

'ढिशूम' में इस लुक में नजर आएंगे वरुण धवन और जॉन अब्राहम

Posted By: Monika Sharma