Move to Jagran APP

वरुण धवन की इस एक्ट्रेस को थी ड्रग्स और शराब की बुरी लत, ऐसे पाया छुटकारा

एबीसीडी फिल्म में नज़र आ चुकी डांसर और एक्टर लॉरेन ने ड्रिप्रेशन और एंजाइटी पर खुलकर बात करते हुए बताया कि किस तरह उऩ्होंने शराब से छुटकारा पाया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 08:34 AM (IST)
वरुण धवन की इस एक्ट्रेस को थी ड्रग्स और शराब की बुरी लत, ऐसे पाया छुटकारा
वरुण धवन की इस एक्ट्रेस को थी ड्रग्स और शराब की बुरी लत, ऐसे पाया छुटकारा

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म एबीसीडी में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आ चुकीं एक्टर और डांसर लॉरेन गॉटिलिब ने हाल ही में अपने डिप्रेशन और एंजाइटी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने शराब और प्रिस्क्राइब की हुई ड्रग्स की लत से छुटकारा पाया है।

loksabha election banner

लॉरेन ने पिंकविला के साथ बातचीत में बताया है कि किस तरह उन्होंने डिप्रेशन से ऊपर उठकर इंडिया की सबसे बेहतरी डांसर का टैग हासिल किया है। लॉरेन ने डिप्रेशन पर कहा, ये हर किसी के साथ होता है, सिर्फ उनके साथ ही ऐसा नहीं है, कई बार ऐसा होता है कि लोग अंदर से खुश नहीं होते मगर फिर भी उन्हें अपने काम के कारण सबसे सामने स्माइल करना पड़ता है।

 

View this post on Instagram

The man I bought this hat from at the dock thanked me 5x for supporting his small business selling hats! It was so sweet!! And I got a cool new hat ☺️😜 #supportsmallbusinesses

A post shared by ✩ L A U R E N ✩ (@laurengottlieb) on

आगे अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए लॉरेन ने बताया कि वो एक बार अपने दोस्त के साथ एक सेमिनार में पहुंची थीं, जहां पहले तो उऩ्होंने साधारण बर्ताव करने की कोशिश की, मगर बाद में वो रोने लगीं। उन्होंने बताया कि इस सेमिनार में लगभग 300 से 400 लोग शामिल थे, जिनके सामने वो रो पड़ी थीं। लॉरेन ने बताया कि उन्हें रोने के बाद लगा कि ये बहुत बुरा हुआ, अब कोई भी उनसे बात नहीं करेगा, मगर सभी ने उनके पास आकर उनकी खूब सराहना की।

 

View this post on Instagram

“Everybody can dance, it’s the drive and passion that makes you a dancer.” 👏🏽💃🏻💃🏻💃🏻 . . . Stylist: @khyatibusa Outfit: @drobekart HMU: @seematabassum @rehan.tambe

A post shared by ✩ L A U R E N ✩ (@laurengottlieb) on

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने किया कन्फर्म, लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

शराब और ड्रग्स की लत पर बात करते हुए लॉरेन ने बताया कि उन्हें इन सब से छुटकारा पाने के लिए सालों लग गए। उन्होंने बताया कि वो हर बार फैसला करती थीं कि अब नहीं पिएंगी, मगर हर बार वो पी लेती थीं। आगे उन्होंने कहा कि कोई भी बाहरी चीज़ चाहे वो प्रिस्क्राइब किए गए ड्रग्स हों या एल्कोहॉल इंसान को अंदर से ठीक नहीं कर सकती है। इन सब से बाहर निकलने में लॉरेन को सालों लग गए थे। बाद में उन्होंने ट्रेनिंग लेकर डांस को ही अपना करियर बना लिया। हाल ही में लॉरेन हार्डी संधू की एक म्यूजिक एलबम में नज़र आ चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.