Move to Jagran APP

पिता बनने के बाद करण जौहर में आया है विशेष बदलाव, वरुण धवन ने बताई खास बातें

करण जौहर दो साल पहले सरोगेसी के माध्यम से फरवरी 2017 में ट्विंस बच्चों के पिता बने थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 05:08 PM (IST)
पिता बनने के बाद करण जौहर में आया है विशेष बदलाव, वरुण धवन ने बताई खास बातें
पिता बनने के बाद करण जौहर में आया है विशेष बदलाव, वरुण धवन ने बताई खास बातें

मुंबईl फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम के साथ हुई विशेष बातचीत में फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर की जमकर सराहना की हैl उन्होंने इस बारे में भी बताया कि करण जौहर में पिता बनने के बाद कितना बदलाव आया है। 

loksabha election banner

वरुण ने कहा कि करण जौहर जब से पिता बने हैं, तब से उनके व्यक्तित्व में जबरदस्त बदलाव हुए हैं और एक अच्छे निर्देशक और निर्माता के तौर पर निखर कर आए हैंl जिसके चलते उनकी फिल्म की सफलता का स्तर भी बढ़ा है और अब बहुत अच्छा कर रहे हैंl इस बारे में बताते हुए वरुण धवन कहते हैं, 'करण जौहर में बहुत बदलाव आया है और अब तो वो और भी अधिक प्यार देने लगे हैंl इसके अलावा वह और भी शालीन हो गए हैंl उनके अब दो बच्चे हैं और दोनों ही बहुत क्यूट हैंl करण जौहर अब थोड़े भावुक हो गए हैंl अब वह और अच्छे निर्माता और एक अच्छे निर्देशक हो गए हैंl मुझे लगता है उनके पिता बनने के कारण वह एक फिल्ममेकर के तौर पर और निखरे हैंl उनकी सफलता का कद अब और बढ़ गया हैl वह अब बहुत अच्छा कर रहे हैंl' 

बता दें कि, करण जौहर सरोगेसी के माध्यम से ट्विंस बच्चों के पिता बने थे। करण अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और समय-समय पर इन दोनों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। करण के बच्चों का नाम यश और रूही है। 

गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म कलंक के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन,  सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की अहम भूमिका हैl यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैl इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया हैl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.