Move to Jagran APP

तनुश्री दत्ता के समर्थन में आगे आए वरुण धवन, बताया साहस का काम

तनुश्री दत्त मामले में बॉलीवुड के अलग-अलग कलाकारों ने प्रतिक्रिया दी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 02 Oct 2018 05:02 PM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 07:45 AM (IST)
तनुश्री दत्ता के समर्थन में आगे आए वरुण धवन, बताया साहस का काम
तनुश्री दत्ता के समर्थन में आगे आए वरुण धवन, बताया साहस का काम

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl अभिनेत्री तनुश्री दत्त इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। उन्होंने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है जिसके बाद यह मामला और गरमा गया है। इसको लेकर बॉलीवुड कलाकार अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जब वरुण धवन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने तनुश्री दत्ता के समर्थन में अपनी बात रखी।

loksabha election banner

फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने मुंबई में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से हुई बातचीत के दौरान कहा कि तनुश्री दत्ता का इस प्रकार उनके साथ घटित हुई घटना पर खुल कर बात करना एक साहस का काम है, जिसकी वह सराहना करते हैंl इस मौके पर वरुण धवन ने यह भी कहा कि क्योंकि वह सुई धागा के प्रचार और प्रसार में व्यस्त हैं इसके चलते उन्हें इस बारे में अधिक जानकारी नहीं है लेकिन जिस प्रकार तनुश्री दत्ता ने खुलकर अपनी बातें कही हैं, उससे वह बहुत ही खुश हैं। और उन्हें लगता है कि अगर कोई इस बारे में खुलकर बात कर रहा है तो उसकी बात सुनी जानी चाहिएl वरुण धवन ने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं, बच्चों और पुरुषों को समान सम्मान मिलेl इस बारे में बताते हुए वरुण धवन कहते हैं, 'सुई धागा में व्यस्त होने के चलते मैंने सब कुछ सुना नहीं है, जो भी कहा गया है। लेकिन मुझे लगता है, जहां हम काम करते हैं वहां सम्मान एक बहुत ही महत्वपूर्ण चीज होती है, एक औरत, मर्द और बच्चे के लिएl मुझे लगता है अपनी इंडस्ट्री को महिलाओं, बच्चों और पुरुषों के लिए सुरक्षित करना है। हर व्यक्ति को समान सम्मान मिलना चाहियेl इस विषय के बारे में मुझे अधिक नहीं पता तो मैं खुलकर नहीं कहना चाहूंगाl मुझे लगता है कोई व्यक्ति अगर इस बारे में खुलकर बोल रहा है तो हमें उसकी बात सुननी चाहिएl इतना खुलकर अपनी बात रखना एक साहसी काम है, जिसकी मैं सराहना करता हूं।' 

यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता पर बोली पूजा भट्ट, सच को पीआर की आवश्यकता नहीं

गौरतलब है कि वरुण धवन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सुई धागा में अनुष्का शर्मा भी हैं। इस फिल्म को लेकर वरुण काफी दिनों से व्यस्त थे।  

यह भी पढ़ें: शक्ति कपूर और अनूप जलोटा में यह समानता आई सामने, खुद शक्ति ने बताई दिलचस्प बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.