मुंबई। बॉलीवुड के मौजी मतलब वरुण धवन अभिनय के साथ-साथ इस बात के लिए भी प्रसिद्ध हैं कि वे अपने किरदार को निभाने के लिए हर चुनौती को स्वीकार कर उसको पूरा करने में लग जाते हैं। फिलहाल कुछ दिन पहले वे फिल्म कलंक की शूटिंग के लिए कारगिल में थे। यहां पर माइनस तीन डिग्री तापमान था और वे उस समय किस प्रकार बॉडी बना रहे थे इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दिखलाई है। 

अभी-अभी वरुण मौजी धवन ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को देखकर हो सकता है आपके होश उड़ जाए क्योंकि इसमें वरुण के सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए वरुण लिखते हैं कि, माइनस तीन डिग्री, कलंक। तो इस बात से जाहिर होता है कि वे इतने कम तापमान में कसरत करना नहीं छोड़ रहे।  

फिल्म कलंक की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर हम्प्टी शर्मा और बद्रीनाथ की दुल्हनिया तक वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी से दर्शकों में ख़ूब छाप छोड़ी है। अब वो एक बार फिर फिल्म कलंक में साथ आ रहे हैं और इसके लिए कुछ दिन पहले ‘कारगिल जंग’ की भी तैयारी कर ली थी। दरअसल कारगिल में फिल्म की शूटिंग चल रही थी। फिल्म में रोमांस के साथ डांस भी है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रहे इस पीरियड ड्रामा कलंक को अभिषेक बर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी के हिसाब से अब तक तो मुंबई और आसपास बड़े सेट्स लगा कर शूटिंग की गई है लेकिन अब कुछ बड़ा कारनामा करने की तैयारी है। ख़बर के मुताबिक इस फिल्म का एक गाना कारगिल में शूट किया गया। गाना वरुण और आलिया पर फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें: Bachchan Birthday: को-स्टार्स को कंफर्टेबल महसूस कराने के साथ करते हैं इंस्पायर - आलिया भट्ट

वरुण की हालिया फिल्म सुई धागा अच्छी चली है। आलिया की बात करें तो रणवीर सिंह के साथ उनकी अगली फिल्म गल्ली बॉय होगी। 

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा छेड़खानी केस: हाईकोर्ट ने नेस वाडिया के ख़िलाफ़ मामला खत्म किया

फिल्म कलंक में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कियारा आडवाणी और कुणाल खेमू भी अहम् रोल में हैं। फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज़ होगी।

Posted By: Rahul soni