Move to Jagran APP

वरुण धवन ने दिवंगत ड्राइवर मनोज साहू को याद कर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, देखें फोटो

अभिनेता वरुण धवन ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया हैंडल पर अपने दिवंगत ड्राइवर मनोज साहू को याद करते हुए एक पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अब वरुण धवन ने दिवंगत मनोज साहू को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट साझा की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 01:38 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 01:38 PM (IST)
वरुण धवन ने दिवंगत ड्राइवर मनोज साहू को याद कर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, देखें फोटो
Varun Dhawan shared a emotional post remembering late driver Manoj Sahu.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता वरुण धवन ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया हैंडल पर अपने दिवंगत ड्राइवर मनोज साहू को याद करते हुए एक पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

loksabha election banner

मनोज को दी श्रद्धांजलि

अब वरुण धवन ने दिवंगत मनोज साहू को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेता बीच किनारे रेत पर दिल बनाया है, जिसमें लिखा, मनोज साहू मिस यू सो मच।

बात दें, अभिनेता के ड्राइवर का निधन बीते मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने के चलते हुई। मंगलवार देऱ शाम को हार्ट अटैक आने के बाद मनोज साहू को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Varun

उतार-चढा़व भरी जर्नी का हिस्सा थे मनोज

वहीं अभिनेता ने ड्राइवर को मौत के बाद एक पुरानी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो बात रहे हैं कि कई सालों से मनोज उनके साथ और इस उतार-चढाव वाली जर्सी का हिस्सा हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने लिखा, मनोज 26 पिछले सालों से मेरे जीवन में हैं, वो मेरे सब कुछ थे। मेरे पास अपना दुख व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है लेकिन मै बस यहीं चाहता हूं कि, लोग उन्हें उनकी अद्भुत बुद्धि, हास्य औऱ जीवन के लिए याद रखें। मैं हमेशा से आभारी हूं कि मनोज दादा मेरे जीवन का हिस्सा थे।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने हाल ही में राज मेहता द्वारा निर्देशित जुग जुग जियो के रूस शेड्यूल की शूटिंग को खत्म किया है। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड़ किरदार निभा रहे हैं। ये फैमिली ड्रामा फिल्म इस साल 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वरुण अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो शशांक खेतान की फिल्म ‘रणभूमि’ और ‘मिस्टर लेले’ में नजर आने वाले हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.