रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। माधुरी को लेकर एक्टर वरुण धवन ने जागरण सिनेमा समिट में एक दिलचस्प बात बताई है कि वो बचपन में माधुरी के इशारों पर नाचते थे।  

वरुण कहते हैं, 'जब मैं छोटा था तो माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म 'अंदाज़' के समय उनके साथ सेट पर समय बिताने का मौका मिलता था। हम जब शूट पर जाते या आते रहते थे, तब माधुरी दीक्षित मुझे बस में फिल्मी गानों पर डांस करवाया करती थी। खास बात यह है कि वह हर बार मुझे अलग-अलग गानों पर डांस करने को कहा करती थी। इसके लिए माधुरी दीक्षित मुझे डांस करने पर मार्क्स भी दिया करती थी।' आपको बता दें कि, वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' 29 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस की भी मुख्य भूमिकाएं हैं। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है।

यह भी पढ़ें: आमिर खान और अमिताभ में होगी तलवारबाजी, जानिये इस जंग की वजह

बताते चलें कि, जुड़वा 2 सलमान ख़ान की जुड़वा का सीक्वेल है जिसे भी डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में सलमान के अलावा करिश्मा कपूर और रंभा की मुख्य भूमिकाएं थी। फिल्म 'जुड़वां 2' 29 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस