Move to Jagran APP

Varun Dhawan और नताशा दलाल की वेडिंग डेट पर पहलाज निहलानी का नया खुलासा, मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर दिखे रोहित धवन

वरुण-नताशा की शादी पर भले ही धवन परिवार ने चुप्पी साध रखी हो मगर इस बीच परिवार के सदस्यों कr गतिविधियों से ऐसा लग रहा है कि शादी की तैयारियां जारी हैं। परिवार के सदस्यों को सेलेब्रिटी फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर स्पॉट किया गया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 07:38 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 10:15 AM (IST)
Varun Dhawan और नताशा दलाल की वेडिंग डेट पर पहलाज निहलानी का नया खुलासा, मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर दिखे रोहित धवन
Varun Dhawan and Natasha Dalal. Photo- Jagran

नई दिल्ली, जेएनएन। कुली नम्बर वन एक्टर वरुण धवन और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी का सस्पेंस ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा। अब फ़िल्म निर्माता और सीबीएफसी के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने अपने दावे से इस सस्पेंस को और बढ़ा दिया है। पहलाज ने कहा कि उन्होंने सुना है, वरुण और नताशा 23-24 जनवरी वाले वीकेंड में शादी करने वाले हैं। हालांकि, अभी कोई निमंत्रण नहीं मिला।

loksabha election banner

पहलाज ने मिड-डे से बातचीत में कहा- मेरे सुनने में आया है कि वरुण की शादी इसी वीकेंड में हो रही है। लेकिन, मुझे अभी तक निमंत्रण पत्र नहीं मिला है। डेविड और मेरी बात अक्सर होती है, लेकिन उन्होंने मुझसे शादी का ज़िक्र नहीं किया। कपल के लिए मेरी शुभकामनाएं। धवन परिवार ने शादी की ख़बर को कहीं से भी लीक नहीं होने दिया है। हालांकि, वरुण एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो जल्द नताशा से शादी करना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इससे पहले वरुण के अंकल अनिल धवन ने बॉम्बे टाइम्स से कहा था कि वो हैरान हैं। वो दोनों इस महीने शादी कर रहे हैं, हमें पता तक नहीं। क्या वो हम लोगों को आख़िरी वक़्त पर बुलाएंगे। इतना सीक्रेट रख रहे हैं क्या? अनिल ने आगे कहा कि ऐसी ख़बरें काफ़ी वक़्त से आ रही हैं। पिछले साल दोनों के मई में शादी करने की ख़बरें आयी थीं। लेकिन जो भी है। एक परिवार होने के नाते हम चाहते हैं कि वो जल्द शादी कर ले। अनिल ने यह भी कहा कि उन्होंने वरुण को सादे समारोह में शादी करने की सलाह दी है। 

बता दें, पिंक विला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वरुण जनवरी के आख़िरी हफ़्ते में शादी करने वाले हैं। वेबसाइट की एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वरुण और नताशा 24 जनवरी को फेरे लेंगे। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वरुण के परिवार की ओर से मेहमानों को ई-इनवाइट भेजे गये हैं। धवन फैमिली की ओर से इन रिपोर्ट्स का सीधे खंडन नहीं किया गया है। 

मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर पहुंचे रोहित धवन

फोटो- योगेन शाह

वरुण-नताशा की शादी पर भले ही धवन परिवार ने चुप्पी साध रखी हो, मगर इस बीच परिवार के सदस्यों की गतिविधियों से ऐसा लग रहा है कि शादी की तैयारियां जारी हैं। परिवार के सदस्यों को सेलेब्रिटी फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर स्पॉट किया गया। मंगलवार को वरुण के बड़े भाई रोहित धवन अपनी पत्नी के साथ मनीष के स्टोर पर पहुंचे थे। इससे पहले सोमवार को डेविड धवन को भी मनीष के स्टोर पर देखा गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.