Move to Jagran APP

मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म 'सुई धागा' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देखें - वरुण धवन

फिल्म सुई धागा 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 11:58 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 11:58 PM (IST)
मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म 'सुई धागा' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देखें - वरुण धवन
मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म 'सुई धागा' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देखें - वरुण धवन

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। वरुण धवन इन दिनों अपने आने वाली फिल्म सुई धागा को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का लगातार प्रमोशन जारी है। इस फिल्म को लेकर जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए वरुण ने कहा कि, उनकी चाहत है यह फिल्म भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी देखें। 

loksabha election banner

वरुण धवन की फिल्म सुई धागा जल्द सिनेमाघरों दस्तक देने वाली है जिसमें अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को लेकर वरुण धवन को बहुत एक्सपेक्टेशन है क्योंकि इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। इस फिल्म के लिए वरुण धवन ने खास तौर से सिलाई का काम सीखा है। इसको लेकर वरुण सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी शेयर करते रहे हैं। अब हाल ही में हुई बातचीत में वरुण ने एक इच्छा जाहिर की है। वरुण कहते हैं कि, मेक इन इंडिया थीम पर बनी फिल्म सुई धागा को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और सरकार के कई पदाधिकारी को दिखाना चाहता हूं। इस बारे में वरुण धवन आगे कहते हैं कि, इस फिल्म का निर्माण भारत सरकार के सहयोग से भी हुआ है और इसलिए वह चाहते हैं कि इस फिल्म के माध्यम से लोगों में एक जन चेतना का संचार हो। और वह इस फिल्म के माध्यम से यह संदेश देना चाहते हैं कि भारत के शिल्पकारों और बुनकरों द्वारा बनाए गए कपड़ों को ज्यादा से ज्यादा खरीदा जाए, ताकि भारत के शिल्पकारों और बुनकरों को उनका सम्मान वापस प्राप्त हो सके। गौरतलब है कि फिल्म सुई धागा मेड इन इंडिया, भारत के बुनकरों और शिल्पकारों के जीवन पर आधारित है और उन्हें स्वावलंबी बनने की प्रेरणा देती है। मेक इन इंडिया वाली थीम पर शरत कटारिया के निर्देशन में यह फिल्म बनी है। इसमें वरुण धवन और अनुष्का शर्मा देसी अवतार में दिखाई देंगे। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म एक पति-पत्नी की कहानी है जो खुदके बिजनेस की शुरुआत करते हैं। सुई-धागा में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पति-पत्नी के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ममता (अनुष्का शर्मा) और मौजी (वरुण धवन) की है। 

यह भी पढ़ें: बाप्पा मोरया: बॉलीवुड सितारों का गणपति उत्सव, ऐसा है भक्ति का ये इतिहास

आपको बता दें कि, हाल ही में डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म चलो जीते हैं का प्रीमियर राष्ट्रपति भवन में हुआ था जहां पर भारत के माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अन्य पदाधिकारियों के साथ यह फिल्म देखी थी। 

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: अक्षय कुमार की यलगार, ये केसरी है जानदार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.