रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। इस साल अपने डबल रोल के साथ सबका मनोरंजन कर वरुण धवन की जुड़वा 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर तगड़ी कमाई की और वो प्यार का एक और रंग लेकर वो अगले साल आ रहे हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं वरुण धवन की अगली फिल्म 'अक्टूबर' की जिसे अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज़ करने की घोषणा कर दी गई है। शूजित सरकार निर्देशित इस फिल्म से एड गर्ल बनीता संधू बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं। इस फिल्म का लेखन जूही चतुर्वेदी ने किया है। फिल्म अक्टूबर एक लव स्टोरी है और इसकी शूटिंग इन दिनों की जा रही है। फिल्म की रिलीज़ डेट जारी होने के साथ शूजित ने बताया कि इस तरह के जॉनर की फिल्म वो लंबे समय से बनाना चाह रहे थे।आमतौर पर भारतीय फिल्मों में प्रेम और रोमांस की बातें होती रही है लेकिन कुछ भावनाएं अपने व्यक्तिगत अनुभव पर ही समाज ले पाता है। शूजित ने बताया " मैंने और जूही चतुर्वेदी ने हमेशा से समाज में मौजूद उन रियल लाइफ़ कहानियों से अपनी फिल्में बनाने की कोशिश की है। 'अक्टूबर' भी एक ऐसी ही फिल्म होगी।" बता दें कि शूजित और जूही की जोड़ी इससे पहले 'पीकू' और 'विकी डोनर' में साथ थी।

यह भी पढ़ें:बाहुबली माह में रिलीज़ होगी रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2. 0, पैडमैन 26 जनवरी को

 

वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ किये जाने का एक मतलब, वो एक बहुत बड़ी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर आएंगे। दरअसल रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 भी अगले साल 13 अप्रैल को ही रिलीज़ हो सकती है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Posted By: Manoj Khadilkar