Move to Jagran APP

नवंबर में ख़त्म हो गया वरुण का 'अक्टूबर', इमोशनल हुईं हीरोइन बनीता संधू

अक्टूबर 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली और मनाली में हुई है। ये एक रोमांटिक-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें वरुण का किरदार काफ़ी डिफ़रेंट नज़र आएगा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 30 Nov 2017 12:26 PM (IST)Updated: Sun, 03 Dec 2017 09:23 AM (IST)
नवंबर में ख़त्म हो गया वरुण का 'अक्टूबर', इमोशनल हुईं हीरोइन बनीता संधू
नवंबर में ख़त्म हो गया वरुण का 'अक्टूबर', इमोशनल हुईं हीरोइन बनीता संधू

मुंबई। वरुण धवन की अगली फ़िल्म अक्टूबर की शूटिंग कंप्लीट हो गयी है। इसकी जानकारी फ़िल्म की लीडिंग लेडी बनीता संधू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के ज़रिए शेयर की है। बनीता ने एक भावुक पोस्ट के ज़रिए फ़िल्म की शूटिंग के पलों को याद किया है और निर्देशक शुजित सरकार का उन्हें मौक़ा देने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

loksabha election banner

बनीता ने शूटिंग की एक सामूहिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फ़िल्म की पूरी कास्ट और क्रू खड़ा नज़र आ रहा है। इस तस्वीर के साथ बनीता ने लिखा है- और फ़िल्म पूरी हो गयी। ये जानना एक खट्टी-मीठी मिली-जुली फ़ीलिंग है कि आपने एक बहुत ख़ास काम पूरा कर लिया है, वहीं अब एक करेक्टर को छोड़ना होगा, जिसे गले लगाया और इतने वक़्त इसे जीया। शुजित सरकार, मैं ये ज़ाहिर नहीं कर सकती कि मैं कितनी कृतज्ञ हूं। अक्टूबर को अपनी पहली फ़िल्म कहना मेरे लिए गर्व की बात रहेगी। जूही, वरुण समेत राइज़िंग सन फ़िल्म्स की पूरी टीम, शूटिंग को यादगार अनुभव बनाने के लिए शुक्रिया। अपना ख़ून, पसीना और आंसुओं को पर्दे पर देखने का इंतज़ार रहेगा। 

बनीता की ये पहली फ़िल्म है। उन्होंने अब तक सिर्फ़ कमर्शियल्स में ही काम किया है। उनके कुछ कमर्शियल्स काफ़ी पसंद किये गये। बनीता के साथ पेयरिंग का एलान वरुण ने सोशल मीडिया में ही किया था। बनीता शुजित सरकार के साथ एक कमर्शियल में काम कर चुकी थीं और फ़िल्म में जिस तरह के किरदार की ज़रूरत थी, बनीना उसके लिए फिट थीं। 

शुजित ने बताया था कि बनीता वाले किरदार के लिए कई एक्टर्स का स्क्रीन टेस्ट लिया था, मगर एक दिन उसे कॉल किया और कहा कि वो उनकी फ़िल्म का हिस्सा बन सकती हैं, इसलिए वर्कशॉप शुरू कर दें।

बताते चलें कि अक्टूबर 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली और मनाली में हुई है। ये एक रोमांटिक-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें वरुण का किरदार काफ़ी डिफ़रेंट नज़र आएगा। ख़बरों के मुताबिक़, वरुण थोड़ा संजीदा करेक्टर निभा रहे हैं। बनीता 18 साल की हैं और अप्रवासी भारतीय हैं। वो लंदन में रहती हैं। बनीता 11 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.