मुंबई। वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म अक्टूबर (ऑक्टोबर) ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के पहले सोमवार को उम्मीदों को बांधे रखा और ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया।

करीब एक घंटा 55 मिनट की इस फिल्म को बनाने में प्रचार सहित 40 करोड़ रूपये की लागत आई है और दो हजार से अधिक स्क्रींस में रिलीज़ किया गया है। शूजित सरकार के निर्देशन में फिल्म अक्टूबर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस सोमवार को दो करोड़ 70 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने पांच करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग ली थी यानि पहले वर्किंग डे पर पचास प्रतिशत से कम गिरावट हुई जो अच्छा संकेत है। फिल्म ने अब तक 22 करोड़ 95 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को पहले वीकेंड में 20 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। फिल्म अक्टूबर, सिर्फ वरुण धवन के करियर की ही नहीं बल्कि शूजित सरकार की भी सबसे कमजोर ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म है।

फिल्म अक्टूबर दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में ट्रेनी डैन यानी दानिश (वरुण धवन) की कहानी है, जिसकी शिवली (बनिता संधू) और मंजीत (साहिल वडोलिया) जैसे दोस्त हैं। एक दिन एक दुर्घटना में शिवली घायल हो जाती है और कोमा में चली जाती है, उसके बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आते हैं? अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड से चार दिनों में दो करोड़ से अधिक की कमाई हुई है l वरुण धवन के लिए ये फिल्म भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर कमजोर साबित हुई हो लेकिन अक्टूबर में उनके अभिनय की हर जगह तारीफ हो रही है l 

यह भी पढ़ें: सलमान खान को विदेश जाने की अनुमति, अब शो होगा और शूटिंग भी

Posted By: Manoj Khadilkar