नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की इस महामारी में बहुत से डॉक्टरों पर हमला देखने मिल रहा है। अब तक कई डॉक्टरों पर हमला हो चुका है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने डॉक्टरों पर होने वाले हमलों की निंदा की है। वरुण धवन बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो देश के कई मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए जाने जाते हैं।

उन्होंने हाल ही में अपने फैंस के साथ लाइव सेशन किया है। इस सेशन में वरुण धवन ने अपने फैंस से ढेर सारी बाते कीं और कोरोना महामारी में डॉक्टरों और स्वास्थ्य वर्कर्स पर होने वाले हमलों को लेकर चिंता जाहिर की। साथ ही ऐसे हमलों की निंदा भी की है। बीते कुछ दिनों के अंदर कोरोना पीड़ित मरीजों की परिजनों की ओर से डॉक्टरों पर हमला करने की खबरें सामने आई हैं। ऐसे में वरुण धवन ने इन हमलों पर दुख जताया है।

अभिनेता ने अपने लाइव सेशन के दौरान कहा है कि यह दुखद है कि उन्हें डॉक्टरों के ऊपर हिंसा के बारे में बात करनी पड़ रही है और लोगों को जागरूक करना पड़ रहा है कि यह सही नहीं है। वरुण धवन ने कहा है कि डॉक्टर सभी के लिए भगवान के समान हैं, खासकर मौजूदा स्थिति में। उन्होंने आगे कहा कि जनता को यह समझना चाहिए कि अगर कोई मरीज अपनी जान गंवाता है तो यह उनकी गलती नहीं है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन ने उम्मीद जताई है कि हर कोई इसके बारे में जागरूकता फैलाएगा और डॉक्टरों के साथ खड़ा होगा। इस बीच, लाइव चैट शुरू करने से पहले, अभिनेता ने अपने फैंस को यह भी बताया कि अपनी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले वह कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे। आपको बता दें कि वरुण धवन इन दिनों अपनी अपने वाली फिल्म भेड़िया को लेकर सुर्खियों में हैं।

इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। फिल्म भेड़िया इस हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ अभिनेत्री कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी नजर आने वाले हैं। हाल ही उन्होंने भेडिया के अरुणाचल प्रदेश शेड्यूल को रैप अप किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर दी थी। इसके अलावा वह फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ अभिनेता अनिल कपूर और अभिनेत्री नीतू कपूर दिखाई देने वाली हैं। 

Edited By: Anand Kashyap