नई दिल्‍ली, जेएनएन। Varun Dhawan Complete 7 Years In Bollywood : चार्मिंग हीरो वरुण धवन ने बॉलीवुड में अपने करियर के 7 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर इमोशन पोस्‍ट शेयर की है। इमें उन्‍होंने अपनी पहली फिल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर की वीडियो क्लिप को भी शेयर किया है। वरुण धवन की इस पोस्‍ट को खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड में स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्‍म से अपने करियर का आगाज करने वाले वरुण धवन ने इंडस्‍ट्री में सात साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उन्‍होंने पहली फिल्‍म के मेकर्स को याद करते हुए फैंस को शुक्रिया कहा है। वरुण धवन की यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी।

वरुण धवन सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए लिखा कि स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्‍म ने उनका जीवन बदल दिया है। इस फिल्‍म के रिलीज हुए 7 साल हो चुके हैं। फिल्‍म में मेरे साथ काम करने वाले को स्‍टार्स आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर, अपूर्व मेहता समेत उन सभी फैंस का शुक्रिया जिन्‍होंने इतना सारा प्‍यार दिया।

धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी यह फिल्‍म 12 अक्‍टूबर 2012 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 60 करोड़ के बजट से भी कम में बनी इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा बटोरे थे। इस फिल्‍म से सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट ने भी बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज किया था।

बता दें कि वरुण धवन की पिछली फिल्‍म कलंक थी, जिसमें उनकी भूमिका को खूब सराहा गया था। फिलहाल वरुण धवन कोरियोग्राफर से फिल्‍म निर्देशक बने रेमो डिसूजा की डांस बेस्‍ड फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वरुण कुली नंबर 1 के रीमेक में भी काम कर रहे हैं। यह फिल्‍म 90 के दशक में गोविंदा ने की थी, जिसे खूब पसंद किया गया था।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस