मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी लीड रोल में होंगी। फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। इससे पहले वरुण ने करण जौहर की ‘कलंक’ में काम किया था जो बुरी तरह पिटी थी। लेकिन अब वरुण से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जो थोड़ी चौंकाने वाली है। खबरों की मानें तो वरुण ने ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ के भारी भरकम फीस ली है।

पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक वरुण को ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ के लिए 33 करोड़ रुपए फीस दी गई है। जो की काफी बड़ी रकम है। रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण अब हाईएस्ट पेड यंग एक्टर्स की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गए हैं। इससे पहले रणबीर कपूर ने फिल्म 'संजू' के लिए 40 करोड़ रुपए फीस ली थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी।  ‘स्ट्रीट डांसर 3D’, ‘ABCD’ सीरीज का ही तीसरा पार्ट है। फिल्म के डायरेक्टर रेमो डीसूज़ा हैं। 24 जनवरी 2020 को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

'कलंक'  फ्लॉप होने के बाद वरुण काफी मायूस हो गए थे। यही वजह है कि वो अब इस फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इस फिल्म के लिए वरुण ने इतनी मेहनत की है कि वो घायल तक हो चुके हैं। 'कलंक' उनके साथ आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा,  आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त भी लीड रोल में थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

👑 @norafatehi @tashan_unityuk @dharmesh0011 @sushi1983

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Last day of the dubai schedule with an amazing team @shraddhakapoor @norafatehi @prabhudheva @remodsouza #STREETDANCER3D 24 th jan 2020

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप