Move to Jagran APP

'भेड़िया' बनकर कुछ ऐसे दिखने लगे हैं वरुण धवन, फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ सामने आयी नई रिलीज डेट

भेड़िया एक क्रीचर फिल्म है जिसमें वरुण शीर्षक किरदार में हैं। जाहिर है कि फिल्म में उनके लुक की रचना के लिए उच्च श्रेणी के वीएफएक्स का प्रयोग किया गया होगा। इसके लिए हॉलीवुड के शीर्ष इफेक्ट्स स्टूडियो मिस्टर एक्स ने विजुअल इफेक्ट्स दिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 10:55 AM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 10:55 AM (IST)
'भेड़िया' बनकर कुछ ऐसे दिखने लगे हैं वरुण धवन, फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ सामने आयी नई रिलीज डेट
Varun Dhawan with director Amar Kaushik. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमर कौशिक निर्देशित थ्रिलर फिल्म भेड़िया में वरुण धवन एक बार फिर बिल्कुल अलग अंदाज में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। गुरुवार को फिल्म से वरुण की लुक की पलहली झलक साझा की गयी, जिसमें उनका रोंगटे खड़े करने वाला रूप सामने आया है। फिल्म की नई रिलीज डेट भी पोस्टर के साथ साझा की गयी है। 

loksabha election banner

वरुण ने सोशल मीडिया में भेड़िया लुक शेयर करते हुए लिखा कि मेरा ही एक हिस्सा है। फिल्म अगले साल 25 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फर्स्ट लुक पोस्टर पर वरुण का चेहरा दिखाया गया है। चेहरे पर आक्रामक भाव लिये वरुण की आंखों में भेड़िए जैसा पैनापन दिख रहा है। 

हॉलीवुड कम्पनी ने किया है वीएफएक्स

भेड़िया एक क्रीचर फिल्म है, जिसमें वरुण शीर्षक किरदार में हैं। जाहिर है कि फिल्म में उनके लुक की रचना के लिए उच्च श्रेणी के वीएफएक्स का प्रयोग किया गया होगा। इसके लिए हॉलीवुड के शीर्ष इफेक्ट्स स्टूडियो मिस्टर एक्स ने विजुअल इफेक्ट्स दिया है। टेक्नीकलर क्रिएटिव स्टूडियोज का भाह मिस्टर एक्स ने ऑस्कर नामित फिल्मों लव एंड मॉन्स्टर्स और एमी अवॉर्ड विजेता सीरीज वाइकिंग्स के लिए काम किया है। मिस्टर एक्स 

View this post on Instagram

A post shared by BHEDIYA (@varundvn)

मिस्टर एक्स के साथ जुड़ाव को लेकर निर्माता दिनेश विजन ने कहा कि जब से हमने भेड़िया के बारे में सोचा था, हमें पता था कि इसके भव्य स्केल के लिए हमें मिस्टर एक्स की जरूरत पड़ेगी। वहीं, निर्देशक अमर कौशिक ने कहा- भेड़िया की कहानी में कई हैरतअंगेज दृश्यों का संकरन दिखेगा। फिल्म से जुड़े सभी लोगों को पता था कि हम कुछ स्पेशल बना रहे हैं। इसका वीएफएक्स ऐसा है, जो पहले नहीं देखा होगा। भेड़िया की शूटिंग पैनडेमिक के दौरान अरुणाचल प्रदेश में की गयी थी।

स्त्री, रूही के बाद भेड़िया

भेड़िया, दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फिल्म्स के हॉरर-थ्रिलर-कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसकी शुरुआत अमर कौशिक निर्देशित हिट फिल्म स्त्री के साथ हुई थी। इस कड़ी में दूसरी फिल्म रूही थी, जिसमें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने लीड रोल्स निभाये थे। भेड़ियी की कथा पटकथा नीरेन भट्ट ने लिखी है। जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स की साझा पेशकश भेड़िया पहले 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.