Move to Jagran APP

बदलापुर की ये जोड़ी करेगी वापसी, अब ऐसे करेंगे दर्शकों को हैरान

वरुण इन दिनों करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म कलंक में काम कर रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 12:32 PM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 11:02 AM (IST)
बदलापुर की ये जोड़ी करेगी वापसी, अब ऐसे करेंगे दर्शकों को हैरान
बदलापुर की ये जोड़ी करेगी वापसी, अब ऐसे करेंगे दर्शकों को हैरान

मुंबई। वरुण धवन को कॉमेडी और रोमांस में ख़ूब देखा गया। फिल्म अक्टूबर में उन्होंने इंटेंस रूप दिखाया और सुई धागा में देसी अंदाज़। लेकिन उनके चाहने वाले वरुण की बदलापुर को नहीं भूल सकते जिसके जरिये वरुण ने अपनी छवि को बदला था।

loksabha election banner

ख़बर है कि तीन साल पहले आई बदलापुर की जोड़ी यानि निर्देशक श्रीराम राघवन और वरुण धवन के बार फिर एक नए थ्रिलर को लेकर काम शुरू करने जा रहे हैं l  पिछले दिनों खबर आई थी कि बदलापुर का दूसरा भाग बनाया जाएगा जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है। बदलापुर के निर्देशक श्रीराम राघवन ने इस बात की पुष्टि तो की है वो वरुण के साथ एक थ्रिलर बनाने जा रहे हैं लेकिन ये बदलापुर का सीक्वल नहीं होगा। इसे फिल्म को एक नई कहानी के साथ लाया जाएगा । फिल्म को दिनेश विजन प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की कहानी पहले भाग से आगे नहीं बढ़ेगी बल्कि ये एक नई फिल्म होगी, जिसका नाम अभी तय नहीं किया गया है l वैसे इस बार भी कहानी बदले की ही होगी यानि फिर से वही खून ख़राबा और उसकी सज़ा से बच निकलने के तरीके देखने मिलेंगे। फिल्म के शुरू होने की घोषणा भी अगले साल ही की जायेगी।

बदलापुर में वरुण धवन का अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी ने काम किया था। इस फिल्म के जरिये वरुण ने अपनी डांस और कॉमेडी वाली इमेज को बदल दिया। वरुण इन दिनों करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म कलंक में काम कर रहे हैं। इसके बाद वो कटरीना कैफ के साथ डांस बेस्ड फिल्म में काम करेंगे। उनकी फिल्म रणभूमि भी पाइप लाइन में है।

पिछले दिनों खबर आई थी कि वरुण धवन ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'ABC3D' शूट करने के लिए 21 करोड़ों रुपए मांगे हैं। यह उनका बतौर मेहनाताना होगा। इतना ही नही फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा करने वाले हैं। यह फिल्म 3D में शूट होगी। इस बारे में बताया जा रहा है कि सुई धागा और अक्टूबर जैसी फिल्मों को पैसा कमाने वाली फिल्में नहीं कहा जा सकता लेकिन फिर भी वरुण धवन को बॉलीवुड का सबसे बैंकेबल अभिनेता माना जाता है। फिल्म के निर्माता ने भी उन्हें यह फिल्म करने के बदले इतना पैसा देना मान लिया है और इसके चलते अब वह रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की लीग में आ गए हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक पाकिस्तानी डांसर की भूमिका निभा रही हैं। वही इस फिल्म में शक्ति मोहन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद दीपिका का धमाका, प्रियंका हारीं, निया शर्मा सब पर भारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.