नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के पहले से थिएटर्स बंद हैं। ऐसे में कई फ़िल्मों को रिलीज़ रूक गई है। इन फ़िल्मों को अब तक रिलीज़ होना चाहिए था, लेकिन अटकी हुई हैं। वहीं, कई फ़िल्मों ने ऐसे में समय डिजिटली रिलीज़ हो रही हैं। ऐसी ख़बर सारा अली ख़ान और वरुण धवन स्टारर फ़िल्म कूली नंबर को लेकर आ रही थी। लेकिन अब यह फ़िल्म थिएटर्स में रिलीज़ होगी। ख़बरों की मानें, तो फ़िल्म अब न्यू ईयर के समय पर रिलीज़ होगी। इसके लिए वरुण धवन की एक और फ़िल्म मिस्टर लेले की डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। 

फ़िल्मफेयर में छपी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले बताया गया है कि फ़िल्म को पहले डिजिटल ही रिलीज़ किया जाना था, लेकिन मेकर्स अब थिएटर्स के खुलने का इंतज़ार करेंगे। सूत्र ने बताया, 'आईडिया यह है कि न्यू इयर की शुरुआत हंसी के साथ किया जाए। वरुण धवन की फ़िल्म मिस्टर लेले से सेल्टर लिया गया है। लेले न्यू इयर शाम को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इस स्लॉट को कूली नंबर 1 ने लिया है। हालांकि, यह अभी के लिए है। बाकि ऑन ग्राउंड टाइमिंग पर निर्भर करता है।'

इसे भी पढ़िएः क्या कभी भी डिजिटल डेब्यू नहीं करेंगे बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान ख़ान?

गौरतलब है कि हाल ही में रोहित शेट्टी की कॉप फ़िल्म सूर्यवंशी और कबीर ख़ान की विश्वकप विजेता टीम पर आधारित फ़िल्म 83 को रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दी गई है। सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट को दिवाली तक और 83 की रिलीज़ डेट को दिसंबर तक बढ़ा दी गई है। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें, तो अभी सब कुछ अस्थाई है। अगर हालात नहीं सुधरते हैं, तो फ़िल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है। 

वहीं, इन सबके की इतर की बड़ी फ़िल्मों ने डिजिटली रिलीज़ होने की फैसला किया है। इसकी शुरुआत गुलाबो-सिताबो के साथ हो गई है। इसके बाद फ़िल्म गुजंन  सक्सेना, यारा, अजय देवगन स्टारर भुजः द प्राइड ऑफ़ इंडिया, अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी बम और आलिया भट्ट स्टारर सड़क 2 डिजिटल रिलीज़ होने वाले हैं। ऐसे में दर्शको को एंटरटेनमेंट के लिए थिएटर्स का इंतज़ार नहीं करना होगा। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस