Move to Jagran APP

Varun and Natasha Wedding: सलमान से लेकर कटरीना तक, वरुण की शादी में नजर आएंगे ये सितारे, मगर इन बड़े स्टार्स को नहीं मिला कोई न्योता

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन 24 जनवरी से अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। वह गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने वाले हैं। ऐसे में उनकी शादी को लेकर फैंस सहित करीबी लोग भी काफी उत्साहित हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 10:27 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 12:08 PM (IST)
Varun and Natasha Wedding: सलमान से लेकर कटरीना तक, वरुण की शादी में नजर आएंगे ये सितारे, मगर इन बड़े स्टार्स को नहीं मिला कोई न्योता
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल, Instagram : varundvn

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन 24 जनवरी से अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। वह गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने वाले हैं। ऐसे में उनकी शादी को लेकर फैंस सहित करीबी लोग भी काफी उत्साहित हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें भी हैं। वहीं इन सबके बीच इन दोनों की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट को लेकर चर्चा जोरों पर है।

prime article banner

सूत्रों की मानें तो वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में कटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस और रणबीर कपूर सहित कुछ सितारों के शामिल होने की संभावना है। वहीं अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार धवन परिवार ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को वरुण की शादी का न्योता ही नहीं दिया है। इन बड़े सितारों में अमिताभ बच्चन और गोविंदा का नाम भी शामिल है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि अभिनेता गोविंदा वरुण धवन के पिता मशहूर निर्देशक डेविड धवन के बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं, लेकिन इन दोनों के कमोजर रिश्ते की खबरें ही बहुत सुनने को मिली हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि धवन परिवार ने गोविंदा को वरुण-नताशा की शादी का न्योता नहीं दिया है। वहीं दूसरी को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी वरुण धवन की शादी का न्योता नहीं पहुंचा है।

इतना नहीं अभिनेता अनिल कपूर और बोनी कपूर को भी न्योता नहीं दिया गया हैं। हालांकि अर्जुन कपूर वरुण धवन की शादी की मेहमान लिस्ट में शामिल हैं। वहीं वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में मेहमान के तौर पर कौन-कौन शामिल होंगे अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। आपको बता दें नताशा दलाल और वरुण धवन कई वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह दोनों एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते हैं। दोनों की दोस्ती काफी गहरी है। दोनों के परिवार वाले भी एक-दूसरे को जानते हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का समारोह अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' विला में रखा गया है। वहीं उनकी शादी से पहले उनके चाचा और मशहूर अभिनेता अनिल धवन ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने भतीजे वरुण की शादी को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया। साथ ही शादी को लेकर ढेर सारी बातें भी कीं। अनिल धवन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात की।

इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम सभी काफी खुश और उत्साह हैं। वरुण की जेनरेशन की परिवार में यह आखिरी शादी है। रोहित (वरुण के भाई) की शादी हो चुकी है, मेरे बच्चों की शादी हो चुकी है और मेरे बड़े भाई के बच्चों की भी शादी हो चुकी है। तो यह पूरा सर्कल हो जाएगा। परिवार की मौजूदगी में हम शादी की रस्में कर रहे हैं। कुछ भी बड़ा नहीं हो रहा है।' अनिल धवन ने इस दौरान यह भी बताया है कि कोरोना महामारी के चलते उन्होंने सीमित मेहमानों को ही न्योता दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.