Move to Jagran APP

वरुण धवन और कृति सेनन ने साझा की ‘भेड़िया' की झलक, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म भेड़िया की शूटिंग को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो भेडिया को-स्टार वरुण धवन के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 11:51 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 11:51 AM (IST)
वरुण धवन और कृति सेनन ने साझा की ‘भेड़िया' की झलक, देखें वीडियो
Varun Dhawan and Kriti Sanon shared 'Bhediya' glimpse.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म भेड़िया की शूटिंग को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो भेडिया को-स्टार वरुण धवन के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री उनेके साथ एक कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वो कृति कहती है कि वरुण मुझे लगता है कि ये फुल मून नाइट होगी, जिसके बाद वरुण धवन भेडिया के तरह अवाज करते हुए दिख रहे हैं। वही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया कि ये वीडियो एक विज्ञापन के शूट के दौरान का है।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म भेडिया की कहानी

आपको बता दें कि वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेडिया तमिल फिल्म रेड्रम का रीमेक है, जो नशे की लत के चलते अर्श से पर्श पर आ गिरता है। वहीं फिल्म निर्माताओं ने पिछले साल भेडिया के अरुणाचल शेड्यूल की शूटिंग को खत्म किया था, जहां उन्होंने फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से को फिल्माया था। इस फिल्म में वरुण धवन मिलिट्री ऑफिसर खेत्रपाल के मुख्य किदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वरुण और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 25 नबंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है।

कृति सेनन की आने वाली फिल्में

वही बात अगर कृति सेनन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पत्रकार के रूप में नजर आने वाली हैं, जबकि फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। फरहाद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा कृति सेनन आदि पुरूष, शहजादा, गणपत जैसी बड़ी फिल्मों में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.