मुंबई। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी फ़िल्म ‘सुई धागा’ की कामयाबी से बेहद उत्साहित हैं। शुक्रवार को बैंड बाजे के साथ मीडिया से बात करने पहुंचे इन दोनों की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें भी इनका उत्साह साफ़ देखा जा सकता है।

आगे बढ़ने से पहले बता दें कि पिछले शुक्रवार रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘सुई धागा’ ने अपने पहले सप्ताह में 59 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वरुण और अनुष्का इस आंकड़े से बेहद खुश हैं और इसे एक बड़ी कामयाबी के रूप में देख रहे हैं। ‘सुई धागा’ टीम को बखूबी पता है कि अब ‘लवयात्री’ और ‘अंधाधुन’ रिलीज़ हो चुकी है, ऐसे में ‘सुई धागा’ जितना कमा सकती थी लगभग कमा चुकी है। अनुष्का शर्मा के लिए यह एक बड़ी कामयाबी ज़रूर है क्योंकि लंबे समय से उनकी कोई फ़िल्म हिट नहीं हो पायी थी। ‘संजू’ में हालांकि अनुष्का थीं लेकिन, वो रणबीर कपूर की फ़िल्म मनाई जायेगी। उससे पहले ‘परी’, ‘जब हैरी मेट सेजल’ और ‘फिल्लौरी’ उनकी औसत फ़िल्में ही रहीं। बहरहाल, आप देख सकते हैं बैंड बाजे के साथ वरुण और अनुष्का दोनों ही स्टार्स पूरे मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कृष्णा कपूर की प्रार्थना सभा में पहुंची ज़ीनत अमान, लेटेस्ट तस्वीर में उन्हें पहचानना मुश्किल

वरुण धवन के लिए खुश होने की ज्यादा बड़ी वजह है। क्योंकि उनकी लगातार तीन फ़िल्में हिट हो गयी है। वरुण की ‘जुड़वां 2’ और ‘अक्टूबर’ के बाद ‘सुई धागा’ भी कामयाब रही है। इस कामयाबी से वरुण कितने उत्साहित हैं वो उनकी तस्वीरों के जरिये समझा जा सकता है।

मीडिया से बात करते हुए वरुण और अनुष्का बेहद उत्साहित नज़र आये। बता दें कि ‘सुई धागा’ के बाद वरुण की अगली फ़िल्म ‘कलंक’ होगी जबकि अनुष्का शाह रुख़ ख़ान के साथ ‘ज़ीरो’ में नज़र आयेंगी।

गौरतलब है कि ‘सुई धागा’ फ़िल्म के नाम से मेड इन इंडिया भी जुड़ा हुआ था और यह फ़िल्म भारतीय हस्तशिल्प और कलाकारी को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बनी है। इस विषय पर फ़िल्म बना लेना और पैसे भी कमा लेना आसान नहीं था। इसलिए भी ‘सुई धागा’ की टीम बेहद खुश है।

यह भी पढ़ें: टॉप पर पहुंचकर क्यों हुआ फ़िल्मों से मोहभंग, जानिये विनोद खन्ना से जुड़ी ये 7 रोचक बातें

साथ ही कई फ़िल्म समीक्षकों ने भी ‘सुई धागा’ को अच्छे स्टार्स नहीं दिए थे, ऐसे में इस कामयाबी के बाद बैंड बाजे के साथ जश्न तो बनता ही है।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप