Move to Jagran APP

वरुण के करीब आई नरगिस, जलने लगे उदय

लगता है रॉकस्टार अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपने ब्यॉयफ्रेंड उदय चोपड़ा से पक गईं हैं, तभी कुछ नया मशाला ढूंढ रही हैं। दरअसल,नरगिस इन दिनों अपने को स्टार वरुण धवन के काफी करीब आ रही हैं और दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों उदय को तकलीफ हो रही है।

By Edited By: Published: Wed, 26 Mar 2014 08:37 AM (IST)Updated: Wed, 26 Mar 2014 08:37 AM (IST)
वरुण के करीब आई नरगिस, जलने लगे उदय

मुंबई। लगता है रॉकस्टार अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपने ब्यॉयफ्रेंड उदय चोपड़ा से पक गई हैं, तभी कुछ नया मसाला ढूंढ रही हैं। दरअसल, नरगिस इन दिनों अपने को स्टार वरुण धवन के काफी करीब आ रही हैं और दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों उदय को तकलीफ हो रही है।

loksabha election banner

पढ़ें : नरगिस ने कहा, मैं सिंगल हूं

फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम करने के दौरान नरगिस और वरुण काफी नजदीक आए। दोनों को कई प्रमोशनल इवेंट के दौरान साथ देखा गया है। हाल ही में नरगिस ने वरुण को एक इवेंट में किस किया और सोशल साइट ट्विटर पर फोटो भी शेयर की। नरगिस ने लिखा कि 'इस फोटो में वरुण बहुत ही प्यारा लग रहा है। कितना प्यारा चेहरा बनाया है। वह बहुत अच्छा है।' इसी ट्वीट के तुरंत बाद उदय का ट्वीट आया 'एक्सक्यूज मी'। इससे साफ लगता है कि उदय को तकलीफ हो रही है और वे उन दोनों की बढ़ती नजदीकियां बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं।

पढ़ें : नरगिस और उदय ने अकेले देखी मद्रास कैफे

आपको बता दें कि उदय और नरगिस एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन खुले आम इजहार से डरते हैं। दोनों कई जगह साथ देखे गए। ऐसा हो सकता है कि नरगिस उदय को जलाने की कोशिश कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.