नई दिल्ली, जेएनएन। Vampire: विक्की डोनर, शुभमंगलम सावधान और बधाई हो जैसी फिल्मों से लोगों को दिल जीतने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एन एक्शन हीरो में नजर आने वाले हैं, लेकिन एन एक्शन हीरो की रिलीज से पहले अभिनेता अपने चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं।

अब खबरें हैं कि आयुष्मान खुराना और फिल्म निर्माता दिनेश विजन के में एक कॉमेडी फिल्म में साथ आने के संकेत दिए हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आयुष्मान के साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आ सकती हैं, जिसका नाम 'वैम्पायर' हो सकता है।

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा, दिनेश विजन और अमर कौशिक एक डरावनी फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं। जोकि बहुत ही रोचक और पेचीदा होगी और ये भारतीय दर्शकों के लिए एकदम नई फिल्म होगी। हम जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा करेंगे।

पिशाच की भूमिका में दिखेंगे आयुष्मान?

रिपोर्ट्स के अनुसार, वैम्पायर राजस्थान की एक लोककथा पर आधारित होगी, जिसमें आयुष्मान खुराना पिशाच की भूमिका निभाएंगे और सामंथा एक राजकुमारी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।   आपको बता दें, अमर कोशिश इससे पहले भी इसी तरह की स्त्री, रूही, भेड़िया जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं, जिसमें हॉरर के साथ क्रिएचर पर आधारित होती हैं। हाल ही में स्त्री के सीक्वल को लेकर भी कई खबरें सामने आईं थी।      

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो पहली बार पर्दे पर जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और कलर्स येलो प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जा रहा है, जिसको आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस किया है। आयुष्मान खुराना की य़े फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डॉक्टर जी नहीं दिखा सकी कमाल

आयुष्मान  को आखिरी बार सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म डॉक्टर जी में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने रकुल प्रीत सिंह के साथ एक डॉक्टर का किरदार निभाया है, जो अपनी बीट चेंज हो जाने के बाद परेशानियों से जूझता हुआ दिख रहा है। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी।

यह भी पढ़ें: Masheh Babu Father Death: पिता के निधन के बाद बुरी तरह से टूटे महेश बाबू, नहीं रुक रहे आंखों से आंसू

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट