मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। आज 14 फरवरी के दिन वेलेंटाइंस डे है। वेलेंटाइन वीक का यह खास दिन बॉलीवुड जगत के लिए भी खास रहता है क्योंकि फिल्मों में अमूमन अलग-अलग रोमांटिक लव स्टोरीज़ देखने को मिलती है। इस दिन अभिनेता सनी देओल ने अपने बेटे की पहली फिल्म पल पल दिल के पास का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। 

जी हां, सनी देओल के बेटे करण देओल इस साल फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं। और उनके पिता ने वेलेंटाइन डे के खास दिन पर अपने बेटे की पहली फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने पेश किया है। इस फिल्म में करण के अलावा शहर बम्बा भी अहम किरदार में नजर आएंगी। 

आपको बता दें कि, धर्मेंद्र की होम प्रोडक्शन कंपनी के माध्यम से ही कभी सनी देओल और बॉबी देओल लांच हुए थे। अब बारी सनी के बेटे करण देओल की लांचिंग की है जिसके लेकर सनी देओल बहुत एक्साइटेड भी हैं। सनी ही उन्हें फिल्म पल पल दिल के पास फिल्म से लांच कर रहे हैं।

फिल्म के बारे में बता करें तो फिल्म पल पल दिल के पास में एडवेंचरज़ लव स्टोरी देखने को मिलेगी। ब्लॉकबस्टर सुपरहिट फिल्म गदर के सफल 18 सालों बाद एक बार फिर सनी देओल और जी स्टूडियो साथ मिलकर यह फिल्म ला रहे हैं। यह सनी देओल द्वारा डायरेक्ट की जा रही तीसरी फिल्म है। यह फिल्म इस साल 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। 

कुछ समय पहले जब धर्मेंद्र से फिल्म यमला पगला दीवाना के प्रमोशन के दौरान बातचीत हुई और यह पूछा गया था कि अब देओल परिवार की एक और जेनरेशन तैयार है। ऐसे में उन्होंने अपने पोते को इंडस्ट्री में आने के लिए क्या सलाह दी है? धर्मेंद्र ने इस पर कहा था कि “मैं अपने बाप की सलाह पर इस इंडस्ट्री में नहीं आया था। मेरे बाप को लगता था कि फिल्म इंडस्ट्री गंदी जगह है। इसको बहुत अजीब समझते थे। लड़कियों को भी नहीं आने देते थे। तो बच्चे बाप की सलाह पर नहीं जाते हैं। मैंने भी बॉबी और सनी को कभी कोई सलाह नहीं दी थी। मेरा मानना रहा है शुरू से कि उसमें जो भी पनपता है, उसमें पनपने दो और उसे खुद ही आगे बढ़ने दो। मैंने वैसे ही खुद को आगे बढ़ाया था। उनको भी ऐसे ही आगे बढ़ाना है। मुझे पता है कि इस करियर में अप्स एंड डाउन रहा है। मैंने भी जिंदगी में ये सब देखा है और इसके बिना जिंदगी का मजा भी नहीं है, तो करण को भी अपनी राह तय करनी ही है। इन सबसे गुजरना ही है”।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की नहीं है कोई Valentine, सारा अली खान को करना चाहते हैं Hug

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप