Move to Jagran APP

V'Day Special: साल भर चलेगा सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस, कुछ पुराने तो कुछ नए चेहरों की दिखेगी केमिस्ट्री

इस साल बहुत सी ऐसी फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं जिसमें सिर्फ प्यार ही प्यार है। और इस लिस्ट में ज्यादातर वो चेहरे शामिल हैं जो इस साल अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। तो यह रही साल 2018 में आनेवाली रोमांटिक फ़िल्मों की लिस्ट-

By Shikha SharmaEdited By: Published: Thu, 08 Feb 2018 12:54 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2018 06:59 PM (IST)
V'Day Special: साल भर चलेगा सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस, कुछ पुराने तो कुछ नए चेहरों की दिखेगी केमिस्ट्री
V'Day Special: साल भर चलेगा सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस, कुछ पुराने तो कुछ नए चेहरों की दिखेगी केमिस्ट्री

मुंबई। कहते हैं ना प्यार को मनाने के लिए किसी स्पेशल दिन की ज़रुरत नहीं होती। अगर आप किसी से सच्चा प्यारा करते है तो आपके लिए हर दिन वैलेंटाइन्स डे होता है और अगर आप साल 2018 की बॉलीवुड फ़िल्मों की लिस्ट देखेंगे तो आप को यकीन हो जाएगा कि हमारे बॉलीवुड स्टार्स पूरे साल वैलेंटाइन्स डे मना रहे हैं।

loksabha election banner

जी हां, इस साल बहुत सी ऐसी फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं जिसमें सिर्फ प्यार ही प्यार है। और इस लिस्ट में ज्यादातर वो चेहरे शामिल हैं जो इस साल अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। तो यह रही साल 2018 में आनेवाली रोमांटिक फ़िल्मों की लिस्ट- 

यह भी पढ़ें: V'Day Special: इस तरह किया था बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्यार का इज़हार, करीना ने तो दो बार 'ना' कह दिया था

बनिता संधू इस साल वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म 'अक्टूबर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले बनिता ने कुछ टीवी एड्स में भी काम किया था। 'अक्टूबर' को शूजित सिरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी के बारे में अभी कुछ सामने नहीं आया है मगर यह एक रोमांटिक फ़िल्म होगी जो 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म की शूटिंग 38 दिनों में ही ख़त्म हो गई थी और फिलहाल इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रह है।

दूसरी तरफ है शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फ़िल्म 'धड़क'। करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी यह फिल्म मराठी फ़िल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक है। 'धड़क' भी रोमांटिक फ़िल्म है जिसकी चर्चा कई समय से हो रही है। सामने आए इस फ़िल्म के पोस्टर से भी यह साफ़ पता चल रह है कि ईशान और जाह्नवी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक होगी। 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Valentine Day Special: जब परदेसियों के लिए धड़के देसी हीरोइनों के दिल!

'धड़क' के रिलीज़ के अगले महीने अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा आ रहे हैं अपनी रोमांटिक कहानी लेकर फ़िल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में। अर्जुन और परिणीति इससे पहले भी फ़िल्म 'इश्क़जादे' में अपनी केमिस्ट्री से लोगों को इम्प्रेस कर चुके हैं। 'संदीप और पिंकी फरार' को दिबाकर बैनर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फ़िल्म यश राज फ़िल्म्स के बैनर तले बन रही है। अर्जुन और परिणीति इस फ़िल्म से अपना रोमांस आपको 3 अगस्त को दिखाएंगे।

इसके अलावा अक्टूबर में एक और नया चेहरा बॉलीवुड में कदम रखा रहा है और यह है सनी देओल के बेटे करण देओल। फ़िल्म का नाम है 'पल पल दिल के पास' और टायटल से ही समझ में आ जाता है कि यह एक रोमांटिक फ़िल्म होगी। इस फ़िल्म में करण के साथ साहेर बाम्बा नाम की अभिनेत्री भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। देखते हैं ये दोनों नए चेहरे रोमांस को सिल्वर स्क्रीन पर कैसे उतारते हैं। 'पल पल दिल के पास' 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है।

नए चेहरों का रोमांटिक फ़िल्मों से एंट्री करने की लिस्ट में सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान भी शामिल हैं। सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फ़िल्म 'केदारनाथ' में नज़र आने वाली हैं। यह भी एक रोमांटिक फ़िल्म होगी और सुशांत के साथ सारा को रोमांस करते देखना भी काफी इंट्रेस्टिंग होगा। 'केदारनाथ' 23 नवम्बर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.