मुंबई। आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का 9 दिसंबर को जन्म दिन यशराज स्टूडियो में मनाया गया और इसी दिन चुनिंदा लोगों के लिए बेफ़िक्रे की ख़ास स्क्रीनिंग रखी गई, मगर दोनों ही कार्यक्रमों में 'बेफ़िक्रे' की लीडिंग लेडी वाणी कपूर दिखाई नहीं दीं। वाणी की ग़ैरहाज़िरी पर तरह-तरह की बातें होने लगी हैं।

'बेफ़िक्रे' 10 दिसंबर को रिलीज़ हो गई और 9 दिसंबर को इसकी स्क्रीनिंग यशराज स्टूडियो में हुई। जिस वक़्त स्क्रीनिंग चल रही थी उसी वक़्त आदिरा का बर्थडे सेलिब्रेशन भी जारी था। बर्थडे पार्टी के लिए कुछ चुनिंदा लोगों को ही न्योता दिया गया था। हालांकि कुछ लोग दोनों जगह कॉमन थे। यानि स्क्रीनिंग और पार्टी दोनों में उन्हें बुलाया गया था। सूत्रों से मिली पक्की जानकारी के अनुसार 'बेफ़िक्रे' की हीरो ख़ुद रणवीर सिंह ही स्क्रीनग में काफी देर से पहुंचे थे। बर्थडे पार्टी में शामिल होने वाले बड़े नामों में शाह रुख़ ही शामिल थे। वहीं, गेस्ट लिस्ट में सोनम कपूर भी शामिल थीं।

इसे भी पढ़ें- बड़ी इमोशनल है प्रियंका चोपड़ा के इस स्प्रिचुअल नेकलेस की कहानी

सूत्रों के अनुसार वह पार्टी में भी थे और बीच-बीच में वो स्क्रीनग का भी हिस्सा बने। ख़ास बात ये रही कि रणवीर तो फिर भी स्टूडियो में एंट्री लेते नजर आये, लेकिन वाणी कपूर को किसी ने आते-जाते नहीं देखा। तभी से ये खुसुर-पुसुर जारी है कि 'बेफ़िक्रे' की लीडिंग लेडी और यशराज बैनर के इतने क़रीब होने के बावजूद वाणी को स्क्रीनिंग या बर्थडे पार्टी में इनवाइट नहीं किया गया, जबकि यशराज फ़िल्म्स स्क्रीनिंग में फ़िल्म के कलाकारों को ख़ास तवज्जो देता है।

वाणी की एब्सेंस को कुछ लोग उन ख़बरों से जोड़कर भी देख रहे हैं, जिनमें आदित्य चोपड़ा से उनकी नज़दीकियों की बातें हो रही थीं। हालांकि वाणी ने मीडिया इंटरेक्शन के दौरान इन सभी बातों का खंडन किया था, पर अब उनकी ग़ैरहाज़िरी का सबब क्या है, ये तो वाणी जानती हैं या रानी!

Posted By: Manoj Vashisth