Move to Jagran APP

रितिक रोशन के साथ अब बनेगी इस बेफ़िक्र हीरोइन की जोड़ी

बता दें कि रितिक रोशन 11 साल बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं। रितिक रोशन ने ऐश्वर्या राय के साथ साल 2016 में फिल्म धूम 2 में काम किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 12 Oct 2017 01:41 PM (IST)Updated: Thu, 12 Oct 2017 01:41 PM (IST)
रितिक रोशन के साथ अब बनेगी इस बेफ़िक्र हीरोइन की जोड़ी
रितिक रोशन के साथ अब बनेगी इस बेफ़िक्र हीरोइन की जोड़ी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले काफी दिनों से ये चर्चाएं हो रही थीं कि शायद रितिक रोशन और टाइगर की सिद्धार्थ आनंद वाली एक्शन फिल्म में करीना कपूर या कटरीना कैफ हो सकती हैं लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग चुका है। इस फिल्म में वाणी कपूर होंगी।

loksabha election banner

वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत यशराज की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से की थी और फिर उन्होंने रणवीर सिंह के साथ बेफ़िक्रे में काम किया। फिल्म ख़ास कामयाब नहीं रही लेकिन फिर भी वाणी कपूर को ये नयी पारी खेलने का मौका मिल गया है। रितिक रोशन और टाइगर के साथ वह इस फिल्म में संभवतः सोलो हीरोइन होंगी। यशराज ने वाणी के नाम की घोषणा कर दी है। सिद्धार्थ आनंद ने इस बारे में कहा है कि वाणी कपूर में वह फ्रेशनेस उन्हें नज़र आयी, इसलिए उन्होंने तय किया कि वह इस फिल्म में उन्हें शामिल करेंगे। सिद्धार्थ का कहना है कि फिल्म रितिक वर्सेज टाइगर की है। उन्होंने वाणी की दोनों फिल्में देखी हैं और वो उनके पहले के काम से पूरी तरह संतुष्ट हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है। बता दें कि रितिक रोशन 11 साल बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं। रितिक रोशन ने ऐश्वर्या राय के साथ साल 2016 में फिल्म धूम 2 में काम किया था। रितिक की नई फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ की जायेगी।

यह भी पढ़ें:बच्चन के बर्थडे पर करण जौहर ने छोड़ा ब्रह्मास्त्र , रणबीर-अलिया की नई फिल्म

 

हाल ही में यशराज बैनर ने अपनी अगली फिल्मों का कैलेण्डर जारी किया है, जिसके मुताबिक आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान सात नवंबर 2018 को, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की शरत कटारिया निर्देशित सुई धागा दो अक्टूबर 2018 को, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की दिबाकर बनर्जी निर्देशित "संदीप और पिंकी फरार" तीन अगस्त 2018 को और रानी मुखर्जी चोपड़ा की सिद्धार्थ पी मल्होत्रा निर्देशित 'हिचकी ' 23 फरवरी 2018 को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.