नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर जल्द ही आयुष्मान ख़ुराना के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आ सकती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक वाणी, आयुष्मान की अगली फिल्म जिसमें वो एथलीट की भूमिक में नज़र आने वाले हैं, में आयुष्मान के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस दिख सकती हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की घोषणा की गई है, हालांकि फिल्म का नाम क्या होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वेबसाइट से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि, ‘टीम के दिमाग में कुछ और नाम भी हैं, लेकिन अभिषेक को भरोसा है कि वाणी इस रोल के लिए फिट बैठेंगी। इस पर तेज़ी से काम किया जा रहा है’। वैसे आपको बता दें कि वाणी जल्दी ही दो फिल्मों में नज़र आने वाली हैं एक सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शमशेरा’ और दूसरी अक्षय कुमार के साथ ‘बैल बॉटम’। फिलहाल दोनों ही फिल्मों की शूटिंग चल रही है।

वहीं इस फिल्म की बात करें तो ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी जिसकी कहानी उत्तर भारत में बेस्ड होगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू कर दी जाएगी। ‘काय पो चे’ ‘रॉक ऑन’ ‘केदारनाथ’ जैसे फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके अभिषेक कपूर इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। आयुष्मान और अभिषेक पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करेंगे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने कहा था, ‘मैं और आयुष्मान हम दोनों एक खास तरह के सिनेमा के लिए जाने जाते हैं, और ये फिल्म यकीनन हम दोनों के लिए खास है। हम चाहते हैं कि दर्शक वापस सिनेमाघरों में आएं और ये फिल्में देखें। इस फिल्म को बनाने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हम अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे’।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021