नई दिल्‍ली, जेएनएन। Vaani Kapoor Feel Blessed To Work With Sanjay Dutt And Ranbir Kapoor in Shamshera: खूबसूरत अभिनेत्री वानी कपूर ने चॉकलेटी हीरो रनबीर कपूर के साथ काम करने को सम्‍मान की बात कही है। उन्‍होंने दिग्‍गज अभिनेता संजय दत्‍त के साथ काम करने के लिए खुद को सौभाग्‍यशाली बताते हुए कहा कि वह बहुत गर्व महसूस करती हैं। वानी कपूर समशेरा में इन दोनों स्‍टार्स के साथ काम कर रही हैं।

बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री वानी कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म वॉर को लेकर चर्चा में हैं। वॉर ने बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। इस फिल्‍म में वानी कपूर के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा है। इसमें वानी कपूर के साथ रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई हैं।

वानी कपूर ने पीटीआई से कहा कि वह संजय दत्‍त के साथ काम करने को लेकर खुद को सौभाग्‍यशाली मानती हैं। उन्‍होंने कहा कि वह रनबीर कपूर के साथ शमशेरा में स्‍क्रीन शेयर कर खुद को सम्‍मानित महसूस कर रही हैं। उन्‍हें खुशी है कि वह इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनी हैं। उन्‍होंने कहा कि वह हमेशा से निर्देश करण मल्‍होत्रा के साथ काम करना चाहती थीं।

हाल ही में वानी कपूर ने अपने 6 साल के करियर में सिर्फ 3 फिल्‍में करने को लेकर कहा था कि वह अच्‍छी फिल्‍मों और कहानी के इंतजार में रहती हैं। स्क्रिप्‍ट और कहानी देखने के बाद ही वह किसी फिल्‍म का हिस्‍सा बनना पसंद करती हैं। इसलिए वह सिर्फ 3 हिंदी फिल्‍में अभी तक कर पाई हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म वॉर वानी कपूर की चौथी हिंदी फिल्‍म है।

फिल्‍म शमशेरा उनकी पांचवीं हिंदी फिल्‍म होगी। शमशेरा 18वीं सदी के आदिवासी लोगों की हक की कहानी के लिए अंग्रेजों के खिलाफ लड़ने वाले लोगों पर केंद्रित है। इस पीरियड फिल्‍म को करन मल्‍होत्रा डायरेक्‍ट कर रहे हैं जबकि यह फिल्‍म यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही है। इसे अगले साल यानी जुलाई 2020 में रिलीज किया जाएगा।  

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप